Share Market: दिसंबर की शुरुआत के साथ कारोबार में उछाल, BSE Sensex हुआ मजबूत

Share Market: डॉलर के मुकाबले यह 35 पैसे की मजबूती के साथ 81.07 के स्तर पर खुला।जबकि बीते बुधवार को रुपया 81.42 के स्तर पर बंद हुआ था।

0
265
Share Market: top News hindi
Share Market

Share Market: दिसंबर के पहले दिन शेयर कारोबार में उछाल देखने को मिला। सुबह 10.30 बजे 262 अंक मजबूत हुआ।निफ्टी 74 अंक ऊपर पहुंचा।गौरतलब है कि बाजार रोजाना नया रिकॉर्ड बना रहा है. फेडरल रिजर्व प्रमुख जेरोम पॉवेल के बयान के बाद गुरुवार को रुपए में तेजी आई है। डॉलर के मुकाबले यह 35 पैसे की मजबूती के साथ 81.07 के स्तर पर खुला।जबकि बीते बुधवार को रुपया 81.42 के स्तर पर बंद हुआ था।फेडरल रिजर्व प्रमुख जेरोम पॉवेल ने में इंटरेस्ट रेट को लेकर नरम रुख के संकेत दिए हैं। इसके बाद ही अमेरिकी बाजार में बंपर तेजी आई।

Share Market: top hindi news
Share Market

Share Market: ये शेयर हुए मजबूत

टीसीएस, टेकेम, इंफी, एचसीएल, विप्रो, एचडीएफसी, टाटा स्‍टील, कोटक बैंक के शेयर हरे निशान पर चल रहे हैं। वहीं सनफार्मा, मारुति, टाइटन,एनटीपीसी, आईटीसी, एमएंडम, एनटीपीसी आदि के शेयर लाल निशान पर बने हुए हैं।

Share Market: सोना लुढ़का, चांदी चमकी

सरार्फा कारोबार में आज सोने का भाव गिर गया है। राजधानी दिल्‍ली में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 45,930 रुपये है।इसके भाव में 2,770 रुपये की कमी आई है।1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 63,600 रुपये पहुंच गया है। इसके भाव में 220 रुपये की तेजी आई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here