Home Tags Rupee

Tag: rupee

Share Market: दिसंबर की शुरुआत के साथ कारोबार में उछाल, BSE...

0
वहीं सनफार्मा, मारुति, टाइटन,एनटीपीसी, आईटीसी, एमएंडम, एनटीपीसी आदि के शेयर लाल निशान पर बने हुए हैं।

Rupee Vs Dollar | पिछले 15 सालों में डॉलर के मुकाबले...

0
हालांकि भारतीय रुपये में मंगलवार को कुछ सुधार देखा गया, क्योंकि भारतीय रिजर्व बैंक के संभावित हस्तक्षेप के चलते रुपए में कुछ खास गिरावट देखने को नहीं मिली.

जानिए आखिर डॉलर के मुकाबले लगातार क्यों गिर रहा है भारतीय...

0
अगर हम सभी उभरते हुए बाजारों की मुद्राओं (करेंसी) की तुलना रुपये (Indian Rupee) से करें तो इसका प्रदर्शन सबसे खराब रहा है. एशियाई मुद्राओं में दक्षिण कोरिया की करेंसी वॉन ही रुपये से ज्यादा 1.2 फीसदी नीचे गिरी है.

Rupee vs Dollar: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले लड़खड़ा रहा है रुपया,...

0
Rupee vs Dollar: भारतीय करेंसी के रेट में गिरावट लगातार जारी है। वहीं अमेरिकी डॉलर के भाव में अन्य मुद्राओं के मुकाबले बहुत तेजी वृद्धि हो रही है। डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है।

Rupee All Time Low: डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे...

0
Rupee All Time Low: शेयर बाजार में उथल-पुथल और विदेशी फंड के बहिर्वाह के कारण रुपये गुरुवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 10 पैसे की गिरावट के साथ 77.72 (अनंतिम) के रिकॉर्ड निचले स्तर पर बंद हुआ।

Indian Rupee बना एशिया की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली करेंसी,...

0
Indian Rupee: इस साल के खत्म होते-होते भारतीय रुपया (Indian Rupee) एशिया की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली करेंसी बन गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!