Home Tags Dollar

Tag: dollar

देश में कार्बन उत्‍सर्जन में कटौती की तैयारी, ‘Green Hydrogen’ के...

0
भारत सरकार वर्ष 2030 तक ग्रीन हाइड्रोजन उत्‍पादन में 8 लाख करोड़ रुपये का निवेश करेगी।इसके साथ-साथ ग्रीन अमोनिया उत्‍पादन पर भी फोकस होगा।

Year Ender 2022: शेयर कारोबार में दिखा उतार-चढ़ाव, NSE Co-Location...

0
अशनीर ग्रोवर कोटक महिंद्रा ग्रुप के साथ सार्वजनिक विवाद के बाद से सुर्खियों में छाए रहे। भारतपे के पूर्व सीईओ और उनके एक फैमिली मेंबर का नायका के आईपीओ का अलॉटमेंट नहीं होने पर कोटक ग्रुप के कर्मचारी के साथ बातचीत का कथित ऑडियो खासा सुर्खियों में रहा था।

Share Market: दिसंबर की शुरुआत के साथ कारोबार में उछाल, BSE...

0
वहीं सनफार्मा, मारुति, टाइटन,एनटीपीसी, आईटीसी, एमएंडम, एनटीपीसी आदि के शेयर लाल निशान पर बने हुए हैं।

Share Market: ग्‍लोबल मार्केट का असर, लाल निशान के साथ खुला...

0
सरार्फा कारोबार में गुरुवार को सोना और चांदी दोनों के दाम गिरे हैं। राजधानी दिल्‍ली में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 46,850 रुपये है।

Rupee Vs Dollar | पिछले 15 सालों में डॉलर के मुकाबले...

0
हालांकि भारतीय रुपये में मंगलवार को कुछ सुधार देखा गया, क्योंकि भारतीय रिजर्व बैंक के संभावित हस्तक्षेप के चलते रुपए में कुछ खास गिरावट देखने को नहीं मिली.

‘रुपया नहीं गिर रहा है, डॉलर मजबूत हो रहा है’-गिरते रुपये...

0
'रुपया नहीं गिर रहा है, डॉलर मजबूत हो रहा है'-गिरते रुपये के सवाल पर अमेरिका में बोलीं वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman

जानिए आखिर डॉलर के मुकाबले लगातार क्यों गिर रहा है भारतीय...

0
अगर हम सभी उभरते हुए बाजारों की मुद्राओं (करेंसी) की तुलना रुपये (Indian Rupee) से करें तो इसका प्रदर्शन सबसे खराब रहा है. एशियाई मुद्राओं में दक्षिण कोरिया की करेंसी वॉन ही रुपये से ज्यादा 1.2 फीसदी नीचे गिरी है.

Rupee All Time Low: डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे...

0
Rupee All Time Low: शेयर बाजार में उथल-पुथल और विदेशी फंड के बहिर्वाह के कारण रुपये गुरुवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 10 पैसे की गिरावट के साथ 77.72 (अनंतिम) के रिकॉर्ड निचले स्तर पर बंद हुआ।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!