CM केजरीवाल ने किया Delhi Shopping Festival का ऐलान, इन चीजों पर मिलेगा बंपर डिस्‍काउंट

Delhi Shopping Festival: करीब 30 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल का आयोजन 28 जनवरी से शुरू होकर 26 फरवरी 2023 तक चलेगा। ये देश का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होगा।

0
307
APN News Live Updates
AAP ने यशवंत सिन्हा को समर्थन

Delhi Shopping Festival: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को जल्‍द शुरू होने वाले दिल्‍ली शॉपिंग फेस्टिवल का ऐलान किया। उन्‍होंने कहा कि ये सभी के लिए बेहद खुशखबरी वाली खबर है।करीब 30 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल का आयोजन 28 जनवरी से शुरू होकर 26 फरवरी 2023 तक चलेगा।
उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ये देश का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होगा। हम इसकी शुरुआत कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ सालों में हम इसे दुनिया का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल बना देंगे। इसके लिए दिल्‍ली सरकार की तैयारियां पूरी हो गईं हैं।

इस दौरान दिल्‍ली को दुल्‍हन की तरह सजाया जाएगा, ताकि दुनिया भर से पहुंचे लोग दिल्ली को एक्सपीरियंस कर सकें। जिसमें यूथ, फैमिली, बुजुर्गों और गरीबों यानी सभी के लिए कुछ न कुछ अलग होगा।पूरी दिल्ली के बाजारों की सजाया जाएगा। दिल्ली इस दौरान दुल्हन जैसे सजेगी। भारी डिस्काउंट होंगे। आध्यत्म, गेमिंग, टेक्नोलॉजी, वेलनेस हेल्थ सब पर प्रदर्शनी होगी।

Delhi Shopping Festival
Delhi Shopping Festival

Delhi Shopping Festival: देशभर से टॉप आर्टिस्ट करेंगे कॉन्‍सर्ट

दिल्‍ली शॉपिंग फेस्टिवल को बेहद खास बनाएंगे देशभर से आमंत्रित किए गए टॉप आर्टिस्‍ट जो अपनी रॉकिंग परफॉरमेंस से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे। जानकारी के अनुसार इसमें 200 कलाकार अपनी कला की प्रतिभा दिखाएंगे। इवेंट की ओपनिंग बेहद खास और यादगार होगी। इसके साथ ही स्‍पेशल फूड वॉक्‍स का प्रबंध भी किया जाएगा। दिल्ली में लोगों को लाने के लिए सरकार एयरलाइंस और होटल संचालकों से बातचीत भी कर रही है। जिनके माध्‍यम से स्‍पेशल पैकेज ऑफर किए जा सकें।

Delhi Shopping Festival: युवाओं के लिए खुलेंगे रोजगार के मौके

इस आयोजन से दिल्ली की अर्थव्यवस्था को बड़ा बूस्ट मिलेगा। शहर के व्यापारियों के लिए बड़ा अवसर मिलेगा।इसके साथ ही देश के युवाओं के पास रोजगार के नए अवसर आएंगे।सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि ये एक बेहद खास फेस्टिवल होगा। जिससे दिल्ली के लोग व्यापारी और सरकार सब मिलकर एक पार्टनर के रूप में काम करेंगे। दिल्ली वाले इसकी मेजबानी की तैयारी शुरू करें और बाहर वाले टिकट बुक करना शुरू कर दें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here