Huawei ने आकर्षक लुक में पेश किया Band 6, ये है खासियत

0
343
Huawei band 6
Huawei ने आकर्षक लुक में पेश किया Band 6 पेश किया है, यह उनके लिए बढ़िया विकल्प है, जो उपयोगकर्ता फिटनेस बैंड (Fitness Band) के बजाय स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं।

Huawei ने आकर्षक लुक में पेश किया Band 6 पेश किया है, यह उनके लिए बढ़िया विकल्प है, जो उपयोगकर्ता फिटनेस बैंड (Fitness Band) के बजाय स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं। इसका Display बड़ा है। नियमित घड़ी के रूप में काम करने के साथ ही यह लुक में भी आकर्षक है। यूजर्स के पसंद को ध्यान में रखते हुए अपने नवीनतम बैंड 6 ट्रैकर के साथ एक बड़ा डिस्प्ले और एक आकर्षक डिज़ाइन पेश किया है।

यह हार्ट बीट ट्रैकिंग, SpO2, स्लीप मॉनिटरिंग, 96 वर्कआउट मोड के साथ है औऱ इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम है। यह Xiaomi की लोकप्रिय Mi बैंड श्रृंखला से प्रतिस्पर्धा करेगा। बाजार में उपलब्ध अन्य किफायती फिटनेस बैंड की तुलना में इसका डिज़ाइन और डिस्प्ले बेहतर है। डिवाइस में 1.47-इंच की बड़ी स्क्रीन है, जिसके चारों ओर पतले बेज़ेल्स हैं, जो कि इसकी खासियत है और यह आमतौर पर निचले सेगमेंट में यह देखने को नहीं मिलता है। स्क्रीन कलर भी काफी बढिया है और स्क्रीन AMOLED है। टच-सेंसिटिव डिस्प्ले इतना अच्छा है कि सिर्फ बैंड को देखकर कुछ यूजर्स इसे खरीद सकते हैं।

हुवावे बैंड 6 में AoD फिचर नहीं है

हुवावे बैंड 6 की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है। स्मार्ट बैंड में पॉली कार्बोनेट बॉडी है। यह 5ATM तक वाटर-रेसिस्टेंट है, और इसे 50 मीटर तक पानी में डुबोया जा सकता है। Huawei आकर्षक वॉच फेस प्रदान करता है, जिसे आप कंपनी के हेल्थ ऐप से चुन सकते हैं। स्मार्टवॉच पर एक ऑटो-स्क्रीन फीचर है, जो आपको स्क्रीन को 5 मिनट तक ऑन रखने की सुविधा देता है। वहीं Huawei इसमें ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AoD) फीचर नहीं दे रहा है।

उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस सरल है और बहुत तेज़ी से एक्सेस करने में सक्षम होंगे। टच रिस्पॉन्स भी अच्छा था। हालांकि, Huawei Band 6 में कोई बिल्ट-इन GPS सपोर्ट नहीं है, इसलिए डिवाइस आपके स्मार्टफोन की मदद से दूरी को ट्रैक करता है। Huawei Band 6 में वाइब्रेंट डिस्प्ले है। ऐप आपकी नींद की गुणवत्ता भी बताएगी, सोने का सही समय और नींद की गुणवत्ता में सुधार कैसे हो सकता है।

ये भी पढ़ें

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Festive Season पर Panasonic ने उत्पादों पर पेश किए कई आकर्षक Offers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here