बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की राशी में कामयाब फिल्मों की लिस्ट शामिल हो रही है। आज कल वे कुछ नया करने से हिचक नहीं रहे हैं। वॉर की जबरदस्त कामयाबी के बाद ऋतिक अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

super 30 actor hrithik

ऋतिक बॉलीवुड से अब हॉलीवुड में उड़ान भरने जा रहे हैं। अभिनेता जल्द ही अपना मेगा ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। वे हॉलीवुड टीवी सीरीज द नाइट मैनेजर के हिंदी एडप्टेशन में नजर आने वाले हैं।

hrithik roshan

एक न्यूज पोर्टल के अनुसार ऋतिक रोशन ने इस अहम प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है और वे अगले साल मार्च में इस पर काम शुरू कर सकते हैं। इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए ऋतिक ने मोटी फीस ली है।

l Hrithik Roshan Diet

बता दें कि इस सीरीज के लिए ऋतिक ने 75 करोड़ चार्ज किया है। हालांकि खबर अभी कन्फर्म नहीं हैं। पर अटकले तेज हैं।

Hrithik Roshan 2

गौरतलब है कि, द नाइट मैनेजर हॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय सीरीज है। अब ऋतिक इसके हिंदी एडप्टेशन में काम करने जा रहे हैं। वे भारतीय सेना के पूर्व सैनिक का रोल प्ले करेंगे जिसे एक होटल का मैनेजर बना दिया जाता है।

RITIK

इसके अलावा ऋतिक अपनी मेगा बजट फिल्म कृष 4 पर भी काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कास्ट अभी फाइनल नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार दीपिका पादुकोण को साइन करने की तैयारी है।

hrithik roshan 3

सीरीज में ऋतिक, सरकार के एक एंजेंट के तौर पर काम करेंगे। उन्हें एक बड़ा सीक्रेट मिशन दिया गया है जिसके जरिए वे कोई बड़ा भंडाफोड़ करते दिख जाएंगे। अभी ऋतिक के ओटीटी डेब्यू की कोई रिलीज डेट नहीं बताई गई है।

unnamed

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here