Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को हिरासत में लिए जाने पर BJP नेता ने ली चुटकी, बताया-‘ड्रग केसरी’

0
613
Tajinder Pal Bagga
Tajinder Bagga

अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के द्वारा मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले में हिरासत में लिया गया है। आर्यन खान के हिरासत में लिए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्‍ता और दिल्‍ली की हरिनगर विधानसभा से प्रत्‍याशी रहे Tajinder Pal Bagga ने तंज कसा है।

आर्यन खान को हिरासत में लिए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍होंने Twitter पर Tweet करते हुए लिखा, ”ड्रग केसरी”। वैसे तजिंदर पाल बग्गा ने किसी का भी नाम नहीं लिया है लेकिन उनका इशारा Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान पर ही था क्‍योंकि शाहरुख खान विमल पान मसाला का विज्ञापन करते हैं और विमल पान मसाला का Slogan है ” बोलो जुबान केसरी ”  और आज ही आर्यन खान का नाम ड्रग्स के मामले में आया है।

कल शनिवार की रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) में दो महिलाओं सहित आठ लोगों को हिरासत में लिया था। हिरासत में लिए गए आठ लोगों में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल था।

जांच एजेंसी ने बताया था कि शिप पर रेव पार्टी चल रही थी। एजेंसी ने शिप से कोकीन, चरस, मेफेड्रोन और एक्सटेसी बरामद किए थे। जांच एजेंसी ने बताया था कि पार्टी तब शुरू हुई जब जहाज मुंबई से रवाना हो चुका था और समंदर में था। अधिकारी यात्री के रूप में जहाज पर पहुंचे और रेड को अंजाम दिया। एक एनसीबी अधिकारी ने बताया था कि मामले में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है जिसके आधार पर ही कोई गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दो महिलाओं सहित आठ लोग हिरासत में, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे भी शामिल, पढ़िए पांच बड़ी बातें

Mumbai Cruise Ship Raid: एनसीबी की हिरासत में बेटे Aryan Khan, SRK कहां हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here