“कांग्रेस ने किसानों को 85 फीसदी कमीशन का बनाया शिकार”,कर्नाटक में बोले PM Modi

10 मई को है चुनाव

0
47
PM Modi
PM Modi

PM Modi:कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक रैलियां अपने चरम पर हैं। बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेता और स्टार प्रचारक जनासभा को संबोधित करने और रोड शो करने में लगे हुए हैं। वहीं, इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु में रोड शो किए। रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में बीजेपी समर्थकों की भीड़ देखने को मिली। इसके बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।
कर्नाटक के बादामी में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,”भाजपा आपके सामने कर्नाटक को नंबर एक बनाने के लिए रोडमैप लेकर आई है।” पीएम ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा,”कांग्रेस ने तय किया है कि वो अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी। वो तुष्टीकरण,तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी।”

PM Modi
PM Modi

PM Modi:कांग्रेस सरकार में हुआ यूरिया घोटाला-पीएम

पीएम ने कर्नाटक के बादामी में जनसभा को संबोधित करने के बाद हावेरी में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा,”कांग्रेस ने दशकों तक कर्नाटक के किसानों को भी 85 फीसदी कमीशन का शिकार बनाया। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब यूरिया घोटाला हुआ था। यानी कांग्रेस ने किसानों के पैसों को भी लूट लिया था।”

पीएम ने आगे कहा,”डबल इंजन की सरकार यहां हावेरी में नए मेडिकल कॉलेज और इंजीनियरिंग कॉलेज लाई, डबल इंजन सरकार की वजह से हावेरी यूनिवर्सिटी को करोड़ों रुपये मिले, डबल इंजन सरकार में हावेरी को नया मिल्क प्लांट भी मिला, डबल इंजन सरकार कनेक्टिविटी के इंफ्रास्ट्रक्चर पर भी अभूतपूर्व निवेश कर रही है।”

10 मई को है चुनाव
आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा का चुनाव 10 मई को होने वाला है। यह चुनाव एक चरण में होगा। वहीं, इसके नतीजे 13 मई को आएंगे। फिलहाल राज्य में बीजेपी की सरकार है और कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई हैं।

यह भी पढ़ेंः

मणिपुर में NEET UG की परीक्षा हुई स्थगित, जानिए नई तारीख को लेकर क्या बोले शिक्षा राज्य मंत्री?

“कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद रखा लेकिन…”जानिए कर्नाटक में गृह मंत्री शाह समेत क्या बोले BJP के स्टार प्रचारक?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here