“कांग्रेस भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा रही है स्रोत”, कर्नाटक के कार्यकर्ताओं को ऑनलाइन संबोधन में बोले PM Modi

कांग्रेस की 60 साल की सरकार में बने सिर्फ 7 एम्स-पीएम

0
64
PM Modi
PM Modi

PM Modi:कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं, इस बीच बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों की चुनावी रैलियां जोरों पर हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 29 अप्रैल को पीएम मोदी भी कर्नाटक दौरे पर जाएंगे। वे तब 4.5 किलोमीटर का बेंगलुरु में रोड शो भी करेंगे। आज पीएम मोदी ने नमो ऐप के जरिए कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिल्ली से संबोधित किया। उन्होंने कहा,”एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के नाते मैं भी आप सभी कार्यकर्ताओं और जनता के दर्शन करने के लिए आ रहा हूं। राज्य में प्रचार करने वाले बीजेपी नेता बताते हैं कि प्रचार के दौरान उन्हें लोगों से कितना प्यार मिलता है। यह भाजपा के प्रति लोगों के विश्वास को दर्शाता है।”

PM Modi
PM Modi

PM Modi:भाजपा और अन्य पार्टियों में अप्रोच का सबसे बड़ा फर्क- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा,”भाजपा और अन्य पार्टियों में सबसे बड़ा फर्क अप्रोच का है। हमारे विरोधियों का एजेंडा है सत्ता हथियाना। हमारा एजेंडा है आने वाले 25 सालों में देश को विकसित बनाना, गरीबी से मुक्त करना और नौजवानों के सामर्थ्य को सबसे आगे बढ़ाना।”
पीएम ने आगे कहा कि बीते 9 सालों में भारत दुनियाभर के निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण केंद्र बना है और डबल इंजन सरकार के कारण इसका बड़ा लाभ कर्नाटक सरकार को मिला है। उन्होंने कहा,”अगर यहां ऐसी सरकार आएगी जो बात-बात पर केंद्र सरकार से लड़ती रहेगी, वो अपनी राजनीति करती रहेगी और सभी परियोजनाओं को लटकाती रहेगी।”

कांग्रेस की 60 साल की सरकार में बने सिर्फ 7 एम्स-पीएम
पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से ऑनलाइन के माध्यम से कर्नाटक के लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा,”देश में पहला एम्स 1956 में शुरु हुआ और कांग्रेस ने उसका खूब श्रेय लिया लेकिन दूसरा एम्स कब शुरु हुआ इसपर कांग्रेस कुछ नहीं बोलती। यूपीए सरकार में किसी तरह 2014 तक एम्स की संख्या 7 हुई। 60 सालों में 7 एम्स बने लेकिन 9 सालों में हमने देश में एम्स की संख्या 20 कर दी।”

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार मिटाने में कोई रुचि नहीं ली क्योंकि वह खुद ही भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा स्रोत रही है। उन्होंने आगे कहा,”साल 2014 के बाद भ्रष्टाचार से लड़ाई में कितनी तेजी आई है यह पूरा देश देख रहा है। जन-धन, आधार और मोबाइल के त्रिशुल ने भ्रष्टाचार पर बहुत बड़ा वार किया है।”

आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अगले महीने 10 मई को एक चरण में होने वाला है। वहीं, इसके नतीजे 13 मई को आएंगे। फिलहाल कर्नाटक में बीजेपी की सरकार है और यहां मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई हैं।

यह भी पढ़ेंः

महिला पहलवानों के आरोपों पर WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने दी सफाई, बोले-ऐसा करने से पहले मुझे मौत आ जाए

पश्चिम बंगाल में रामनवमी हिंसा के मामले पर कलकत्ता हाईकोर्ट का आदेश, NIA करेगी मामले की जांच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here