Stampede in Yemen: यमन में जकात बांटे जाने के दौरान मची भगदड़, 79 लोगों की मौत

Stampede in Yemen: घटना यहां बने एक स्कूल के अंदर हुई जहां रमजान के मौके पर जकात बांटी जा रही थी।अचानक भगदड़ मच गई। भगदड़ बाद आसपास के इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई।

0
182
Stampede in Yemen top news
Stampede in Yemen top news

Stampede in Yemen:यमन की राजधानी सनआ में बुधवार को जकात बांटने के एक कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गई।जानकारी के अनुसार भगदड़ में 79 लोगों की मौत हो गई।इस दौरान 322 लोग घायल हो गए।यमन की राजधानी में एक पैसे बांटने के कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मची थी। इसमें महिलाएं और बच्‍चे भी शामिल हैं।
घटना यहां बने एक स्कूल के अंदर हुई जहां रमजान के मौके पर जकात बांटी जा रही थी।अचानक भगदड़ मच गई। भगदड़ बाद आसपास के इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई।हमले में पीड़ितों के परिजनों को घटनास्थल पर जाने से रोक दिया गया।सोशल मीडिया में घटना से जुड़े एक वीडियो को भी दिखाया गया है, जिसमें एक बड़े परिसर के अंदर जमीन पर मरे हुए लोगों की लाशें दिख रही हैं।

Stampede in Yemen news
Stampede in Yemen.

Stampede in Yemen:घायलों का इलाज जारी

Yemen 2 min 1
Stampede in Yemen.

Stampede in Yemen:यमन के आंतरिक मंत्रालय ने सबा समाचार एजेंसी की ओर से जारी बयान में कहा कि मृतकों और घायलों को निकट के अस्पतालों में ले जाया गया है।पैसे बांटने वाले कार्यक्रम को आयोजित करने वालों को हिरासत में ले लिया है।अधिकारियों ने जांच कि मांग की है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here