Nigeria: मस्जिद में नमाज अदा कर रहे लोगों पर गोलीबारी, सात लोगों की मौत

0
51
Mosque Attack In Nigeria
Mosque Attack In Nigeria

Nigeria: नाइजीरिया की मस्जिद में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने नमाज अदा कर रहे लोगों पर हमला कर दिया है। बंदूक से लैस हमलावर एकाएक मस्जिद में घुसे और वहां मौजूद लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस गोलीबारी में सात लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की है।

Nigeria: नमाज के लिए मस्जिद आए हुए थे लोग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गांव के एक निवासी हारुना इस्माइल ने कहा, “हमले के दौरान घायल हुए दो अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच लोगों को नमाज पढ़ते समय मस्जिद के अंदर गोली मार दी गई और अन्य दो लोगों को गांव के समुदाय के भीतर गोली मार दी गई।”

वहीं, एक अन्य चश्मदीद गवाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “जब यह घटना हुई, तो मैं मस्जिद में ही थी। इसी दौरान दो हमलावर आएं, जिन्होंने अपना चेहरा ढक लिया और गोलीबारी शुरू करते हुए मस्जिद के पास पहुंचे। उनमें से एक हमलावर ने सीटी बजाई और दूसरे ने कहा, “हम आ गए हैं।”

बता दें, कडुना पुलिस के प्रवक्ता मंसूर हारुना ने बताया कि हमला राज्य के इकारा स्थानीय सरकारी क्षेत्र के सुदूर साया गांव में शुक्रवार देर रात हुआ है। इस दौरान सभी नमाजी दुआ के लिए मस्जिद में इकट्ठा हुए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here