अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी के बीच की केमेस्ट्री सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ करती थी। इंस्टाग्राम और फेसबुक में इस दंपत्ति के रिश्ते को खुब सराहा भी जाता था, तो वहीं अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह वीडियो बराक ओबामा और उनकी पत्नी जैसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी के साथ पहली इंटरनेशनल ट्रिप पर निकले हुए हैं। इसी के साथ डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी इजरायल पहुंचे, जहां डोनाल्ड ट्रंप को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। दरअसल इजरायल के बेन गुर्रियन एयरपोर्ट पर डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया का हाथ पकड़ने के लिए उनकी तरफ हाथ बढ़ाया तो मेलानिया ने उनका हाथ झटक दिया। इसी के साथ दोनो पति-पत्नी का एक अजीब पल कैमरे में कैद हो गया। इतना ही नहीं कुछ समय बाद कैमरे में कैद हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की लपटों की तरह फैल गया। जब मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप का हाथ झटका तब उस समय उन्हें लेने आए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू ने अपनी पत्नी सारा का हाथ पकड़ा हुआ था। माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर लोगों का पूरा ध्यान अमेरिका के प्रथम दंपति की चाल-ढाल पर रहा, और सभी ने इस ओर इशारा किया कि डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी को एक कदम पीछे छोड़कर इजरायली दंपति के साथ चल रहे थे। दोनों का यह वीडियो वायरल होने के बाद सभी लोग सवाल उठाने लगे कि क्या वाकई में मेलानिया ट्रंप ने डोनाल्ड ट्रंप का हाथ झटका।

अब इस तरह किसी राष्ट्रपति की पत्नी का सरेआम अपने पति का हाथ झटकना सुर्खियां बनने से कैसे रुक सकता है। इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को लेकर काफी चुटकुले सामने आए। जिसपर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। इसी साल जनवरी में भी ट्विटर पर #FreeMelania कैम्पेन चलाया गया था, जिस क्षण डोनाल्ड ट्रंप ने मेलानिया की ओर से मुंह फेरा ठीक उसी क्षण मेलानिया की मुस्कुराहट गुस्से में बदल गई थी।

बता दें कि मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी है और मेलानिया अपने पति से 23 साल छोटी हैं। इन दोनों की शादी 2005 में हुई थी और उनका एक 11-वर्षीय पुत्र बैरन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here