Elon Musk देंगे सीईओ के पद से इस्तीफा!, जानिए अब कौन संभालेगा Twitter का कार्यभार

0
151
Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने अपना पद छोड़ने का ऐलान कर दिया है। यह जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैंने एक्स/ट्विटर के लिए एक नया सीईओ नियुक्त किया है और लिखा कि वह जल्द ही अपना काम शुरू कर देंगी। बता दें कि एलन मस्क ने अभी तक होने वाली नई सीईओ के नाम का ऐलान नहीं किया है। लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी जरूर दी है कि ट्विटर की अगली सीईओ एक महिला होगी।

Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk: एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

एलन मस्क ने 12 मई को एक ट्वीट कर यह जानकारी दी कि वह अब सोशल नेटवर्किंग साइट के सीईओ के पद से इस्तीफा दे रहें हैं। उन्होंने इसके लिए एक नए व्यक्ति की तलाश कर ली है। बता दें कि वह काफी समय से सीईओ के पद के लिए चुनाव कर रहे थे। मस्क ने खुशी जताते हुए यह ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैंने एक्स/ट्विटर के लिए एक नया सीईओ नियुक्त किया है। वह 6 सप्ताह में अपना पदभार संभाल लेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि मेरे इस्तीफे के बाद कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी होगी।

मस्क ने पिछले अक्टूबर में $ 44 बिलियन के लिए ट्विटर खरीदा और संकेत दिया कि संगठनात्मक ओवरहाल को पूरा करने के लिए वह केवल एक सीमित समय के लिए प्रभारी होंगे, उन्होंने सोचा कि कंपनी को समृद्ध होने की जरूरत है।

Elon Musk: कौन होगी नई सीईओ?

Elon Musk: जानकारी के मुताबिक NBC Universal की कार्यकारी लिंडा याकारिनो को ट्विटर की मुख्य कार्यकारी अधिकारी यानी सीईओ बनाने की संभावना जताई जा रही है। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने मालिक एलोन मस्क की घोषणा के बाद बताया कि उन्हें सोशल नेटवर्क के लिए एक नया सीईओ मिल गया है और वह मुख्य प्रौद्योगिकीविद के रूप में एक नई भूमिका में आ जाएंगी। गुरुवार को एक ट्वीट में मस्क ने बिना किसी व्यक्ति का नाम लिए कहा कि कंपनी का नया सीईओ मिल गया है और वह अपना अपना काम लगभग छह सप्ताह में शुरू कर देंगी।।

संबंधित खबरें…

विपक्षी एकता को पटनायक का झटका! सीएम नवीन बोले- हम अकेले लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

इमरान खान को पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, तुरंत रिहा करने का दिया आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here