भारत में Tesla के निवेश की संभावनाएं बढ़ी, Elon Musk ने की PM Modi से मुलाकात

Elon Musk Met PM Modi: टेस्‍ला के चीफ एक्सीक्यूटिव एलन आफिसर एलन मस्क का कहना है कि उनकी इलेक्ट्रिक कार कंपनी भारत में जल्द से जल्द निवेश करने के मौके तलाश रही है।उनका कहना है कि मानवीय तौर पर जितनी जल्दी संभव होगा उसी हिसाब से निवेश किया जाएगा।

0
83
Elon Musk Met PM Modi top update News today
Elon Musk Met PM Modi

Elon Musk Met PM Modi: भारत वैश्‍विक विनिर्माण यानी (Global Manufacturing Hub) के नए केंद्र के रूप में उभर रहा है।यही वजह है कि अब दुनिया की दिग्‍गज कंपनियां भारत का रूख कर रहीं हैं।यहां अपना मैन्यूफैक्चरिंग बेस बनाने पर फोकस कर रही हैं। इस कड़ी में एप्‍पल, गूगल के बाद अब टेस्‍ला का नाम भी जल्‍द ही जुड़ने वाला है। जी, हां दुनिया के सबसे अमीर व्‍यक्‍ति एलन मस्‍क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला यहां जल्‍द निवेश कर सकती है।
इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एलन मस्‍क की मुलाकात भी हुई। टेस्‍ला के चीफ एक्सीक्यूटिव आफिसर एलन मस्क का कहना है कि उनकी इलेक्ट्रिक कार कंपनी भारत में जल्द से जल्द निवेश करने के मौके तलाश रही है।

उनका कहना है कि मानवीय तौर पर जितनी जल्दी संभव होगा उसी हिसाब से निवेश किया जाएगा। एलन मस्क ने अपनी कंपनी के इस निर्णय की जानकारी फिलहाल अमेरिकी यात्रा पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी।

Tesla Owner Elon Musk Met With PM Modi top khabar
Tesla Owner Elon Musk Met With PM Modi.

Elon Musk Met PM Modi:अमेरिका की यात्रा पर हैं PM Modi

Elon Musk Met PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्तमान में अमेरिका की यात्रा पर हैं। उनकी इस अमेरिकी यात्रा को दोनों देशों के बहुआयामी संबंधों खासकर निवेश को लेकर काफी अहम माना जा रहा है।अमेरिका यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकारी अधिकारियों के अलावा कई अमेरिकी कारोबारियों और सीईओ से मुलाकात करने वाले हैं।

Elon Musk Met PM Modi:अगले वर्ष भारत आएंगे एलन मस्‍क

एलन मस्‍क ने भारत में टेस्‍ला के निवेश की योजना के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि टेस्‍ला भारत पहुंचेगी।उन्‍होंने बताया कि वह अगले वर्ष भारत की यात्रा कर सकते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here