फ्रांस हिंसा के बीच योगी मॉडल की हो रही डिमांड! देंगे झेल रहे देश के लिए यूरोपीय डॉक्टर ने ट्वीट कर की ये मांग

France Riots: फ्रांस में फैली अशांति को काबू में करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड सामने आई है। जानिए आखिर क्या है पूरा मामला…

0
92
CM Yogi in France Riots
CM Yogi in France Riots

France Riots: बीते कुछ दिनों से फ्रांस दंगों की आग में झुलस रहा है। दरअसल, 27 जून को ट्रैफिक पुलिस ने अल्जीरियाई मूल के 17 वर्षीय नाहेल एम को गोली मार दी थी जिसके विरोध में हिंसा भड़क उठी। दंगे भयावह मोड़ पर जा पहुंचे हैं और अब तक कई प्रॉपर्टी और घरों को नुकसान पहुंचाया गया है। हालांकि पुलिस ने 875 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी भी स्थिति नियंत्रण से बाहर है।

इस बीच फ्रांस में फैली अशांति को काबू में करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड सामने आई है। जानिए आखिर क्या है पूरा मामला…

FotoJet 97 1

France Riots: प्रो. एन जॉन कैम नाम के शख्स ने किया ट्वीट

ट्विटर पर प्रो. एन जॉन कैम नाम के शख्स ने ट्वीट किया, “भारत को फ्रांस में दंगे की स्थिति से निपटने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजना चाहिए। वे इसे 24 घंटे में ही रोक देंगे।” प्रो कैम ने मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर एक्शन की भी सराहना की और कहा कि दंगाईयों से निपटने के लिए इससे अच्छी कोशिश नहीं हो सकती।

प्रोफेसर एन जॉन कैम ने ट्विटर अकाउंट पर खुद को एक वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट बताया हुआ है। हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस अकाउंट को लेकर संदेह जाहिर किया है।

UP CMO ने दिया ये जवाब

प्रो. एन जॉन केम के ट्वीट पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने जवाब दिया। यूपी सीएम ऑफिस ने ट्विटर पर लिखा, “जब भी विश्व के किसी भी हिस्से में उग्रवाद दंगे भड़काता है, अराजकता फैलती है और कानून एवं व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न होती है, तो दुनिया सांत्वना तलाशती है और उत्तर प्रदेश में महाराज जी द्वारा स्थापित कानून-व्यवस्था के परिवर्तनकारी ‘योगी मॉडल’ के लिए तरसती है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here