WhatsApp Update: व्हाट्सएप ने यूजर्स के लिए पेश किया नया फीचर, अब चुपचाप कर सकेंगे ग्रुप एग्जिट

WhatsApp Update: रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले समय में जब भी यूजर ग्रुप एग्जिट करना चाहेंगे, तब एडमिन के अलावा किसी को भी नोटिफिकेशन नहीं मिलेगा।

0
283
WhatsApp Update
WhatsApp Update

WhatsApp Update: आज के समय में WhatsApp यूजर्स के लिए मैसेंजिंग का सबसे बेहतर ऑप्शन रह गया है। अब इस ऐप को और बेहतर बनाने के लिए नए-नए अपडेट्स लाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में एक नया अपडेट आ रहा है जिससे आप बिना किसी नोटिफिकेशन के अनचाहे ग्रुप से एग्जिट कर सकते हैं।

How to create WhatsApp Group tap Group info More

WhatsApp Update: ग्रुप के एडमिन को दिखेगा नोटिफिकेशन

बताया जा रहा है कि इस अपडेट के बाद यूजर किसी भी ग्रुप को एग्जिट करते हैं तो इसका नोटिफिकेशन ग्रुप के सदस्यों को नहीं दिखेगा बल्कि इस बात का पता सिर्फ ग्रुप के एडमिन को ही चलेगा। मौजूदा समय में अगर आप कोई भी ग्रुप एग्जिट करते हैं तो इसका नोटिफिकेशन ग्रुप के हर एक मेंबर को दिखाई देता है।

WhatsApp Update: नए फीचर का टेस्टिंग जारी

WhatsApp के इस नए फीचर की टेस्टिंग अभी जारी है। नए फीचर के आने के बाद ग्रुप छोड़ने पर सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही नोटिफिकेशन मिलेगा। नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है। अभी ये टेस्टिंग डेक्सटॉप बीटा वर्जन पर किया जा रहा है और जल्द ही इसकी टेस्टिंग एंड्रॉयड और आईओएस पर शुरू होगी।

download 9 1

WhatsApp Update: जल्दी बढ़ाई जाएगी ग्रुप मेंबर्स की संख्या

कंपनी की ओर से बताया गया है कि जल्द ही ग्रुप में मेंबर्स की संख्या बढ़ाई जाएगी। अभी इसमें केवल 256 लोग ही शामिल हो सकते हैं जिसे बढ़ाकर 512 करने की योजना बनाई जा रही है।

संबंधित खबरें:

WhatsApp Update: अब WhatsApp पर मिलेगा Instagram का फीचर, जानें क्या होगा नया और खास…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here