Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, उमस बढ़ा सकती है परेशानी

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली में आज अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।एनसीआर के कई भागों में आज बादल छाए रहने की संभावना है।

0
25
Weather Update top news of the day
Weather Update top news of the day

Weather Update: देश की राजधानी दिल्‍ली में आज यानी मंगलवार को मौसम साफ रहेगा।यहां सुबह का आगाज खिली धूप के साथ हुआ। देशभर में लगभग बारिश की गतिविधियां कम हो चुकी हैं।मौसम विभाग के अनुसार देश के पहाड़ी राज्‍यों में अब हल्‍की बूंदाबांदी और बारिश होने की संभावना है। दूसरी तरफ तमिलनाडु और केरल में अगले तीन दिनों तक उमस भरी गर्मी लोगों की मुश्किलें बढ़ा सकती है। राजधानी दिल्‍ली में आज अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।एनसीआर के कई भागों में आज बादल छाए रहने की संभावना है।

Weather Update top news
Weather Update

Weather Update: कई जगहों पर हल्‍की बारिश

Weather Update: बात अगर उत्‍तर प्रदेश की करें तो यहां आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने का पूर्वानुमान है। लखनऊ में भी आज आंशिकतौर पर बादल छाए रहेंगे। अगले 24 घंटों के दौरान, पूर्वोत्तर भारत, तटीय तमिलनाडु के कुछ हिस्सों और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। उप हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और कोंकण और गोवा में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक या दो तीव्र बारिश हो सकती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here