Weather Update: Delhi-NCR में 3 दिन बारिश की संभावना, देश के अन्‍य भागों में मानसून पूरी तरह सक्रिय

Weather Update: बीते रविवार को दिल्‍ली-एनसीआर में लोग उमस से परेशान रहे। यहां आद्रर्ता 89 फीसदी दर्ज की गई। इसके अलावा नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद में भी लोग उमस से परेशान रहे।

0
129
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में आने वाले तीन दिनों तक झमाझम बारिश होने के आसार हैं। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। इसके साथ ही बादल छाए रहेंगे।

इसके साथ ही देश के अन्‍य भागों यूपी, उत्‍तराखंड, हिमाचल प्रदेश, राजस्‍थान एवं पूर्वोत्‍तर में भी भारी बारिश हो सकती है।देश में मानसून के सक्रिय होने के साथ ही कहीं ये आफत बन गया है तो कहीं पर राहत बनकर बरस रहा है। हालांकि भीषण गर्मी और तपिश से राहत मिली है।

rain 4 july 2
Weather Update.

Weather Update: एनसीआर में लोग उमस से परेशान

rain 4 july 3
rain in Delhi today.

बीते रविवार को दिल्‍ली-एनसीआर में लोग उमस से परेशान रहे। यहां आद्रर्ता 89 फीसदी दर्ज की गई। इसके अलावा नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद में भी लोग उमस से परेशान रहे। हालांकि दिनभर कभी बादल तो कभी धूप निकलती रही, मौसम साफ रहा। कई जगहों पर बारिश के बाद जलभराव ने मुश्किलें बढ़ा दीं,तो कहीं यातायात जाम से परेशानी हुई।

Weather Update: जानें आपके शहर में क्या रहेगा तापमान?

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली3627
फरीदाबाद3426
गुरुग्राम3527
नोएडा3525
मुंबई3126
कोलकाता3427
चेन्‍नई3628
लखनऊ3525

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में दिया गया है)

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here