इंदिरा रसोई में ‘शराब पार्टी’ के दौरान जमकर लगे ठुमके, यहां देखें Viral Video

11 अक्टूबर रात करीब 8 बजे हुई शराब पार्टी!

0
190
Viral Video: वीडियो ग्रैब
Viral Video: वीडियो ग्रैब

Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर जो भी कुछ अलग या जरा हट के होता है, वह वायरल हो जाता है। ताजा मामला एक वायरल हो रहे वीडियो का है। इस वीडियो (Viral Video) के बारे में बताया जा रहा है कि यह राजस्थान के भरतपुर का है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लोग फिल्मी गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो को गरीबों के लिए चलाई जा रही इंदिरा रसोई का बताया जा रहा है।

Viral Video: वीडियो ग्रैब
Viral Video: वीडियो ग्रैब

Viral Video: रूपवास कस्बे के इंदिरा रसोई का है वीडियो

बता दें कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने 20 अगस्त 2020 को प्रदेश में गरीबों के लिए इंदिरा रसोई की शुरुआत की थी। योजना का नाम इंदिरा रसोई योजना है, जो वीडियो में भी पीछे की दीवार पर लगे पोस्टर में दिख रहा है। इस योजना के तहत गरीबों को 8 रुपये में भोजन दिया जाता है। वहीं, वीडियो के बारे में बताया गया कि गरीबों की रसोई यानी इंदिरा रसोई में शराब पार्टी के बाद ठुमके लगे और वीडियो वायरल हो गया, तो मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैयां दीवाने…’ पर दो लोग ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को भरतपुर के रूपवास कस्बे में स्थित इंदिरा रसोई का बताया गया।

11 अक्टूबर को हुई शराब पार्टी
वीडियो के बारे में दावा किया गया है कि वीडियो में जो लोग डांस कर रहे हैं, वे स्थानीय लोग ही हैं। उन्होंने पहले इंदिरा रसोई में 11 अक्टूबर रात करीब 8 बजे शराब पार्टी की। उसके बाद फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। मौके पर मौजूद किसी ने उनके डांस को कैमरे में कैद कर लिया, जो कि अब वायरल हो चुका है। वहीं, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी गजेंद्र सिंह ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद कमेटी बना दी गई है, जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः

UP PET 2022: पहले दिन गैरहाजिर मिले 6 लाख उम्मीदवार, यूपी एसटीएफ ने सॉल्वर गैंग के कई सदस्यों को दबोचा

PM Modi ने 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स राष्ट्र को किया समर्पित, मिलेंगी ये सुविधाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here