चेहरे पर तिरंगे की वजह से नहीं मिली Golden Temple में एंट्री, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0
187
Viral Video Golden temple top news
Viral Video Golden temple top news

Viral Video: अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पर यूं तो कई पर्यटकों का आना जाना लगा ही रहता है। लेकिन हाल ही में एक लड़की को गोल्डन टेम्पल में जानें से रोका गया है। इसकी वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल स्वर्ण मंदिर में एक लड़की के चेहरे पर तिंरगें यानी भारतीय झंडे का टैटू बना कर आई हुई थी।

अमृतसर के मशहूर स्वर्ण मंदिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की स्वर्ण मंदिर में चहरे पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का टैटू करवाकर आई थी। जहां उसे अंदर जाने से रोका गया था।

Viral Video: वीडियो में कही ये बात

Viral Video: वीडियो में लड़की मंदिर के अधिकारी के पास जाती है और प्रवेश नहीं मिलने पर सवाल करती है। पवित्र सिख मंदिर में एक गार्ड को “यह पंजाब है” कहते हुए देखा जा सकता है। उस महिला के साथ एक अन्य व्यक्ति भी साथ होता है जो पूछता है कि “क्या यह भारत नहीं है?”।

महिला द्वारा फोन पर शूट की गई वीडियो में वे बार-बार गार्ड से पूछ रहे हैं कि क्या यह भारत नहीं है और गार्ड असहमति में आक्रामक रूप से सिर हिला रहा है। वीडियो के अंत में गार्ड महिला का फोन छीनने की कोशिश करता है जब वह कहती है कि वह विचित्र बातें कर रहा था। वीडियो की शुरुआत में महिला कुछ ही समय के लिए ही दिखाई देती है लेकिन उसे सुना जा सकता है।

Viral Video: इस वीडियो के सामने आने के बाद कई धार्मिक और आध्यात्मिक शख्सियतों को इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए देखा गया है। तो वहीं कई लोगों ने स्वर्ण मंदिर में प्रवेश नहीं देने पर आपत्ति भी जताई है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति जो स्वर्ण मंदिर का प्रशासनिक कार्य करती है ने अधिकारी के दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगी है। लेकिन दावा किया है कि महिला के चेहरे पर जो पेंटिंग थी वह भारतीय झंडे की नहीं थी क्योंकि उसमें अशोक चक्र नहीं था।

संबंधित खबरें…

Atiq-Ashraf Murder: अतीक-अशरफ हत्‍या की जांच करेगी SIT, 2 महीने में शासन को सौंपेगी रिपोर्ट

Stree 2 Release Date Out: फैंस का इंतजार हुआ खत्‍म, स्‍त्री 2 की रिलीज डेट का ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here