Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल को किया फायर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

0
172
Viral Memes: Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल को किया फायर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
Viral Memes: Elon Musk ने CEO पराग अग्रवाल को किया फायर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Viral Memes: ट्विटर के मालिक बनते ही एलन मस्क ने एक बड़ा कदम उठाया है। दरअसल, एलन मस्क ने ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल समेत कुछ बड़े अधिकारियों को पद से हटा दिया है। इस बात की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स पराग अग्रवाल के कई फन्नी मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग फिल्मी मीम्स के जरिये पराग अग्रवाल को ट्विटर से बाहर किए जाने के फैसले पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Parag and Elon
Viral Memes

Viral Memes:सोशल मीडिया पर शेयर हुए मीम्स

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एलन मस्क और पराग अग्रवाल के कई मजेदार मीम्स शेयर किए हैं। इन मीम्स को देखकर अन्य यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। एक यूजर ने मीम शेयर किया है जिसमें हाल ही में चीन के वायरल वीडियो को एडिट किया गया है।

इस यूजर ने ट्वीट शेयर किया है जिसमें एलन मस्क को ‘नायक’ फिल्म के अनिल कपूर की तरह दिखाया है जहां वो सबको बर्खास्त कर रहे हैं।

एक यूजर ने एलन मस्क को ‘सिंघम’ फिल्म का अजय देवगन बनाया है जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘ये मेरा ट्विटर है और मैं यहां का जयकांत सिकरे’

यूजर ने लिखा है कि “इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितने बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के सीईओ, सिक्योरिटी तो सरकार नौकरी में ही है”

Viral Memes: इस मीम में एक बॉलीवुड फिल्म का सीन दिखाया गया है। जिसमें एक्टर बोल रहा है कि ये तो पता था कि ये होगा है, लेकिन इतनी जल्दी होगा ये नहीं पता था”

संबंधित खबरें:

Twitter खरीदते ही Elon Musk का टॉप एक्शन, CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी चीफ हटाए

Twitter हेडक्वार्टर में Elon Musk ने की ऐसी हरकत; हाथों में Sink लेकर पहुंचे ऑफिस, VIDEO देख उड़े सबके होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here