क्या सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज हैं Azam Khan? शिवपाल यादव से बढ़ा रहे हैं नजदीकियां

Azam Khan भले ही लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में शामिल नहीं हुए हों, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह किसी से "नाराज" नहीं हैं, और स्वास्थ्य समस्याओं के कारण वे लखनऊ नहीं जा सके।

0
182

Azam Khan: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद सीतापुर जेल (Sitapur Jail) से रिहा हुए समाजवादी पार्टी नेता और विधायक आजम खान (Azam Khan) अपने गृह जिले रामपुर (Rampur) पहुंचे हैं। इस दौरान सपा का कोई बड़े नेता आजम खान के स्वागत में नहीं पहुंचे। सियासी गलियारों हलचल है कि आजम खान सपा प्रमुख से नाराज चल रहे हैं, वहीं शिवपाल यादव के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।

आजम खान भले ही लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में शामिल नहीं हुए हों, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह किसी से “नाराज” नहीं हैं, और स्वास्थ्य समस्याओं के कारण वे लखनऊ नहीं जा सके। रामपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक खान ने कहा कि मैं किसी से नाराज नहीं हूं। स्वास्थ्य कारणों से मैं सपा विधायक की बैठक में शामिल होने लखनऊ नहीं जा सका। अगर मेरा स्वास्थ्य अनुमति देता है तो मैं बजट सत्र में भाग लूंगा, हालांकि, मुझे विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here