Home Tags Vaccination in india

Tag: Vaccination in india

Cowin Data Leak मामले में बिहार से एक गिरफ्तारी, कोविन पोर्टल...

0
Cowin Data Leak: कोविन पोर्टल डेटा लीक मामले में गिरफ्तार किए गए शख्स पर आरोप है कि वो कोविन पोर्टल का डेटा टेलीग्राम पर डालता था…

Coronavirus: भारत ने पार किया 200 करोड़ वैक्सीनेशन का आंकड़ा, स्वास्थ्य...

0
Coronavirus: देश में अब तक COVID-19 टीकों की 2 बिलियन खुराक दी जा चुकी है। CoWIN प्लेटफॉर्म पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण...

Corona Vaccination In India: मोदी सरकार की बड़ी घोषणा! 18 साल...

0
Corona Vaccination In India: देश में 18 से 59 साल के लोग सरकारी टीकाकरण केन्द्रों पर कोविड का एहतियाती डोज या तीसरी डोज लगवा सकते हैं।

भारत में 50% आबादी का हो चुका टीकाकरण, Himachal Pradesh बना...

0
जहां भारत में Omicron धीरे-धीरे पैर पसार रहा है। इसी बीच एक राहत भरी खबर यह है की भारत में 50 फीसदी योग्य आबादी का vaccination पूरा हो चुका है। इस बात की जानकारी देश के स्वास्थ्य मंत्री Mansukh mandviya ने रविवार को दी। उन्होंने बताया कि भारत में अब तक कुल 1 अरब 27 करोड़ 61 हजार वैक्सीन डोज  दी जा चुकी है। देश में इसी साल covishield और covaxin टीकाकरण अभियान शुरू किया गया था, और अब तक देश में कोविड टीकाकरण 128 करोड़ के करीब पहुंच चुका है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!