Home Tags P chidambaram news

Tag: p chidambaram news

Karti Chidambaram को लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका को राउज एवेन्यू...

0
Karti Chidambaram को चेन्नई वीसा रिश्वत केस में राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका लगा है।

कांग्रेस नेता Karti Chidambaram कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, जमानत...

0
Karti Chidambaram: पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। सीबीआई कार्ति को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

कांग्रेस नेता Karti Chidambaram के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, ट्वीट...

0
Karti Chidambaram: सीबीआई( CBI) आज पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर छापेमारी की है।

OROP पर SC ने केंद्र सरकार के फैसले को रखा बरकरार,...

0
पूर्व सैनिकों की एक संस्था ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि इस नीति से वन रैंक वन पेंशन का मूल उद्देश्य पूरा नहीं हो रहा है।

P Chidambaram बोले- मुसलमानों के बाद, ईसाई हिंदुत्व ब्रिगेड का नया...

0
P Chidambaram: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने बुधवार को मिशनरीज ऑफ चैरिटी के लिए एफसीआरए...

INX Media Money Laundering Case में Peter Mukerjea को मिली जमानत,...

0
INX Media Money Laundering Case: INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी Peter Mukerjea को दिल्ली की निचली अदालत से जमानत मिल गई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने INX मीडिया के पूर्व निदेशक और COO पीटर मुखर्जी को जमानत दी है। दरअसल यह जमानत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम समेत 8 अन्य के खिलाफ ED द्वारा दर्ज किए गए मामले में दी गई है। बता दें कि INX मीडिया मामले में ED ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में ED की ओर से दायर आरोप पत्र पर कोर्ट संज्ञान ले चुका है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!