Home Tags New education policy

Tag: new education policy

अब आर्ट्स और कॉमर्स में भी पा सकेंगे बैचलर ऑफ साइंस...

0
UGC: नई शिक्षा नीति के अंतर्गत यूजीसी की ओर से गठित की गई कमेटी ने आर्ट्स समेत कई अन्य विषयों में बैचलर ऑफ साइंस की डिग्री देने की सिफारिश की है। यूजीसी जल्द ही इससे जुड़ी अधिसूचना जारी कर सकता है।

अब भारत में रहकर ही विदेशी यूनिवर्सिटी में पढ़ सकेंगे छात्र,...

0
भारत में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (University Grants Commission – UGC) ने विदेशी विश्वविद्यालयों को भारत (India) में कैंपस स्थापित करने को लेकर...

Fake Circular For NEP: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो...

0
Fake Circular For NEP: पूरे देश में 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं का अलग ही महत्व रहता है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक सर्कुलर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

UGC जल्द देगा PhD और NEET क्वालिफाई किए बिना यूनिवर्सिटी में...

0
UGC: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में प्रोफेसर पद के लिए लेटरल एंट्री शुरू करने की योजना बना रहा है।

नई शिक्षा नीति को एक साल पूरा, पीएम मोदी देश को...

गुरुवार 29 जुलाई को नई शिक्षा नीति को एक साल पूरा हो जाएगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। साथ ही पीएम 10 योजनाओं का अनावरण भी करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!