Home Tags Mafia atiq ahmed

Tag: mafia atiq ahmed

“मिट्टी में मिला देंगे…”, माफिया अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर...

0
गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद का बेटा असद को झांसी में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। उमेशपाल हत्याकांड मामले में असद वांटेड था।

गुनाहों की गली से होते हुए सियासत का सफर…तांगे वाले का...

0
Atiq Ahmed: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

नैनी जेल पहुंचा माफिया Atiq Ahmad का काफिला, प्रयागराज के कोर्ट...

Atiq Ahmad: साबरमती जेल से जब यूपी पुलिस के कड़े पहरे में अतीक अहमद निकल रहा था तब खौफ उसके चेहरे पर पसरा हुआ था। अतीक को गुजरात की जेल से लेने यूपी एसटीएफ के 30 जवान औऱ अफसर,2 वज्र वाहन और कई गाड़ियां गुजरात पहुंची थीं।

Prayagraj News: Allahabad HC ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर लगाया...

0
Prayagraj News: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने अतीक अहमद पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!