“मिट्टी में मिला देंगे…”, माफिया अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी वायरल

0
106
सीएम योगी
सीएम योगी

Asad Ahmed Encounter: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद का बेटा असद को झांसी में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। उमेशपाल हत्याकांड मामले में असद वांटेड था। असद के साथ-साथ गुलाम भी मारा गया है। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। वहीं इस घटना के बाद से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक बयान वायरल हो रहा है, जब सदन में उन्होंने कहा था प्रदेश में एक-एक माफिया को मिट्टी में मिला दिया जाएगा।

एक तरफ पिता की कोर्ट में पेशी, दूसरी ओर बेटा एनकाउंटर में ढेर

बता दें कि असद की मौत ऐसे दिन हुई है जब अतीक अहमद और उसके भाई को मामले के सिलसिले में प्रयागराज की एक अदालत में पेश किया गया था। गैंगस्टर को अदालत में पेशी के लिए अहमदाबाद की साबरमती जेल से सड़क मार्ग से प्रयागराज लाया गया था। उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को बरेली जेल से लाया गया था। उमेश पाल 2005 में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल की हत्या का गवाह था जिसमें अहमद आरोपी है। 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की प्रयागराज में उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उमेश पाल की पत्नी जया पाल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर 25 फरवरी को अहमद, अशरफ, उनके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। प्राथमिकी धारा 147 (दंगे), 148 (घातक हथियारों से लैस दंगा), 149 (सामान्य वस्तु के अभियोजन में किए गए अपराध का दोषी), 302 (हत्या) के तहत दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here