Home Tags Lucknow News in Hindi

Tag: Lucknow News in Hindi

Lucknow Teele Wali Masjid: ज्ञानवापी मस्जिद के बाद लखनऊ की टीले...

Lucknow Teele Wali Masjid: इन दिनों उत्तर प्रदेश में मंदिर- मस्जिद को लेकर विवाद चर्चा में है।

Mulayam Singh ने घरवालों के जुटने पर कहा- अच्छा लगा, सब...

0
Mulayam Singh के समाजवादी कुनबे का एक कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित हुआ। मौका था मुलायम परिवार के इकलौते प्रोफेसर राम गोपाल यादव के जीवन पर लिखी किताब 'राजनीति के उस पार' का विमोचन था। इस कार्यक्रम में पूरा यादव परिवार वर्षों बाद मुलायम सिंह के सानिध्य में जमा हुआ।

UP: महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकत करने वाला अनुसचिव Ichharam...

0
UP की राजधानी लखनऊ में रसूखदार पद पर रहते हुए साथी महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए अनुसचिव Ichharam Yadav को गिरफ्तार कर लिया है। अनुसचिव इच्छाराम यादव पर आरोप है कि उसने बापू भवन में संविदा पर तैनात महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकतें की।

Lucknow के मेट्रो स्टेशनों पर बंदरों का खौफ, भगाने के लिए...

0
Lucknow मेट्रो की सवारी करने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। बंदरों के आतंक से त्रस्त लखनऊ मेट्रो ने इस समस्या का एक अनोखा हल निकाला है। मेट्रो अधिकारियों ने कुल नौ मेट्रो स्टेशनों को बंदरों की दहशत से मुक्ति दिलाने के लिए लंगूर के कटआउट लगाए हैं। इसके साथ ही लंगूरों के चिल्लाने की कृत्रिम आवाज भी स्पीकर के माध्यम से स्टेशन परिसर में चलाई जाती है।

BSP सांसद Atul Rai रेप कांड में फंसे डिप्टी एसपी को...

0
BSP सांसद अतुल राय रेप मामले में वाराणसी की जेल में बंद डिप्टी एसपी अमरेश सिंह बघेल को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दोषी पाते हुए प्रांतीय पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी के घोसी से लोकसभा सांसद अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता और उसके साथी गवाह सत्यम प्रकाश राय को दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह के लिए उकसाने के आरोप में अमरेश सिंह बघेल इस समय वाराणसी के चौकाघाट स्थित जिला जेल में बंद हैं।

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने सरकारी अफसरों पर एग्जीक्यूटिव और बिजनेस...

उत्तर प्रदेश सरकार ने सरकारी अफसरों के लिए बड़ा दिशा निर्देश जारी किया है। सरकार ने अफसरों पर एग्जीक्यूटिव और बिजनेस क्लास में हवाई सफर करने पर रोक लगा दी है।

अमित शाह ने कहा हर योजनाओं में यूपी नंबर वन, कोविड...

देश के गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!