Home Tags Lakhimpur kheri news hindi

Tag: lakhimpur kheri news hindi

Lakhimpur Kheri Case: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के खिलाफ SC में...

0
आशीष मिश्रा और उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस भी जारी किया था।

Lakhimpur Kheri Violence: इमरान प्रतापगढ़ी ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-...

Lakhimpur Kheri Violence:लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में SIT ने सीजेएम अदालत में 5,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

अब Blackmail के शिकार हो गए देश के गृह राज्यमंत्री Ajay...

0
देश के गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra Teni एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। अब पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया जिन पर मंत्री जी को Blackmail करने का आरोप लगा है।

Lakhimpur Kheri Violence: Ashish Mishra की जमानत याचिका को अदालत ने...

0
Lakhimpur Kheri Violence: जिला सत्र न्‍यायालय ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्‍य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा टेनी...

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री Ajay Mishra ने की पत्रकारों के साथ बदसलूकी,...

0
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री Ajay Mishra टेनी विवादों में घिर गये हैं। बेटे आशीष मिश्रा, जिसे SIT ने अपनी जांच में लखीमपुर खीरी कांड का मास्टमाइंड बताया है, उसके मामले में प्रश्न पूछे जाने से केंद्रीय मंत्री इतने गुस्से में आ गये कि पत्रकारों को अपशब्द कहने लगे।

Lakhimpur Kheri Violence: सीजेएम कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री Ajay Mishra के...

0
Lakhimpur Kheri Violence के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि जब पत्रकार रमन कश्यप की हत्या के मामले में पहले से ही मुकदमा चल रहा है और मामले में विवेचना जारी है। तब फिर नये सिरे से प्राथमिकी दर्ज करने का कोई कारण नहीं बनता है।

Lakhimpur Kheri Violence: Ashish Mishra की जमानत याचिका खारिज, Court ने...

0
Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में लखीमपुर खीरी जिला एवं सत्र अदालत ने मुख्‍य आरोपी Ashish Mishra, लव कुश राणा और आशीष पांडे की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सत्र न्यायालय के न्यायाधीश मुकेश मिश्रा (Mukesh Mishra) ने आदेश में कहा कि किसानों को वाहन से कुचलने की घटना की जांच अभी जारी है और इसलिए अदालत को मुख्य आरोपी को जमानत पर रिहा करने का कोई वास्तविक कारण नहीं मिला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!