Home Tags India Coronavirus Cases

Tag: India Coronavirus Cases

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों में 79 फीसदी का इजाफा,...

0
Coronavirus Update: स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आकंड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी गई है। पिछले एक हफ्ते में कोरोना संक्रमण के कारण लगभग 37,000 से अधिक केस दर्ज किए गए हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देशभर के अस्पतालों में मॉक...

0
Coronavirus Update: देश में लगातार कुछ दिनों से कोराना के केसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5,880 नए मामले सामने आए हैं तो वहीं सक्रिय केसों की संख्या 35,199 हो गई है।

Covid Spike: भारत में एक बार फिर बेलगाम हुआ कोरोना! एक...

0
Covid Spike: भारत में पिछले 24 घंटों में 6,155 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 31,194 हो गया है।

Coronavirus के बढ़ते मामले नहीं ले रहे हैं रुकने का नाम,...

0
Coronavirus भारत में कोरोना के मामलों में हुई अचानक बढ़ोत्तरी लोगों को एक बार फिर से डरा रही है।

Delhi Corona Cases: गाजियाबाद और नोएडा के बाद दिल्ली के स्कूलों...

0
Delhi Corona Cases: दक्षिणी दिल्ली के एक निजी स्कूल में गुरुवार को COVID -19 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद स्कूल में पूरी क्लास को छुट्टी दे दी गई।

Supreme Court ने Corona Compensation 10 दिन में देने का राज्‍यों...

0
Corona Virus से हुई मौत पर उनके परिजनों को मुआवजा देने के मामले में Supreme Court ने सभी राज्यों से यह कहा है कि मृतक के परिवारों को 10 दिन के भीतर मुआवजा उपलब्ध कराएं।

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत,...

0
Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

India Covid-19 Update: पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 10,302...

0
India Covid-19 Update: स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 10,302 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए और 267 मौतों की सूचना मिली है। देश में अभी एक्टिव केस 1,24,868 है जो 531 दिनों में सबसे कम है। positivity rate 0.96 है, जो पिछले 47 दिनों से 2 प्रतिशत से कम है। राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 115.79 करोड़ टीके की खुराक दी जा चुकी है।

पिछले 24 घंटे में 40 हजार के पार पहुंचा Corona का...

0
भारत में पिछले 24 घंटे में 40 हजार से ज्यादा Corona के मामले सामने आए है। Corona की वजह से 460 लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। बता दें कि Kerala के चलते गत कुछ दिनों से रोजाना Corona के मामलो में बढ़ोतरी पाई जा रही है।

India Coronavirus Cases:पिछले 24 घंटे में 46 हजार से ज्यादा मामले...

0
देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी पाई गई है। सबसे ज्यादा मामले केरल में पाए गए है, जो कोरोना के मामलो में बढ़ोतरी का एक कारण है। पिछले दिन जहां पूरे देश में 37 हजार से मामले सामने आए थे

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!