Delhi Corona Cases: गाजियाबाद और नोएडा के बाद दिल्ली के स्कूलों में भी COVID-19 ने दी दस्तक, स्थिति पर सरकार की नजर

उत्तर प्रदेश के गौतम बौद्ध नगर में भी 10 बच्चों में COVID-19 की पुष्टि हुई है। बताते चलें कि सप्ताह जिले में संक्रमित होने वाले नाबालिगों की कुल संख्या 20 से अधिक हो गई।

0
293
Teachers of Delhi schools
Teachers of Delhi schools

Delhi Corona Cases: दक्षिणी दिल्ली के एक निजी स्कूल में गुरुवार को COVID -19 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद स्कूल में पूरी क्लास को छुट्टी दे दी गई। दिल्ली के स्कूल में संक्रमण का मामला सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) विधायक आतिशी ने कहा कि हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। इससे पहले, नोएडा और गाजियाबाद के निजी स्कूलों में कई छात्रों में कोविड-19 की पुष्टि हुई।

download 9 3
Delhi Corona Cases

Delhi Corona Cases: अभिभावकों के लिए स्कूल ने की एडवाइजरी जारी

जिसके बाद एडवाइजरी में स्कूलों ने अभिभावकों से कहा कि वे अपने बच्चों में कोविड-19 के लक्षणों की देखभाल करें और लक्षण दिखने पर बच्चों को स्कूल नहीं भेजा जाए। एडवाइजरी में यह भी कहा गया है कि अगर बच्चा बुखार, खांसी और दस्त से पीड़ित है तो बच्चे को स्कूल नहीं भेजा जाना चाहिए। इस बीच,गाजियाबाद के जयपुरिया स्कूल ने कक्षा 10 के एक छात्र के कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद शारीरिक कक्षाएं बंद कर दीं।

download 8 3
Delhi Corona Cases

यूपी में COVID-19 293 सक्रिय मामला

बता दें कि अब स्कूल ऑनलाइन कक्षाएं संचालित करेगा। वहीं उत्तर प्रदेश के गौतम बौद्ध नगर में भी 10 बच्चों में कोविड की पुष्टि हुई है। बताते चलें कि सप्ताह जिले में संक्रमित होने वाले नाबालिगों की कुल संख्या 20 से अधिक हो गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, उत्तर प्रदेश में वर्तमान में 293 सक्रिय कोविड -19 मामले हैं। राज्य में अब तक 20,47,307 ठीक हो चुके हैं और 23,499 मौतें हो चुकी हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here