विषय Gary Kirsten

Tag: Gary Kirsten

Sports News Updates: Sri Lanka की ताबड़तोड़ शुरुआत, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

T20 World Cup 2021 के सुपर12 में आज 28 अक्टूबर गुरुवार को Australia और Sri Lanka के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दोनों टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी है। यह मुकाबला 7:30 बजे से खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। वहीं श्रीलंका ने बांग्लादेश को पिछले मुकाबले में हराया था। श्रीलंका को जीत के लिए अच्छे टोटल बनाने की जरूरत है। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को कम स्कोर पर रोकने की कोशिश करेंगे। खबर अपडेट करने तक श्रीलंका ने 6 ओवर में एक विकेट खोकर 53 रन बनाए। चरिथ असालंका 27 और कुसल परेरा 12 रन बनाकर खेल रहे है।

भारत को विश्व विजेता बनाने वाले Gary Kirsten बन सकते है Pakistan Cricket Team के हेड कोच

South Africa Cricket Team के पूर्व क्रिकेटर गैरी कस्टर्न (Gary Kirsten) पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के अगले मुख्य कोच बन सकते हैं। गैरी कस्टर्न ने इससे पहले भारतीय टीम को अपनी कोचिंग में भारतीय टीम को विश्व कप का खिताब दिला चुके है। कस्टर्न के अलावा साइमन कैटिच और पीटर मूर्स भी कोट बनने के दावेदार है।

Most Read

राजधानी में थम गया चुनावी शोर, वोटिंग से पहले जानें MCD चुनाव की ABCD

MCD Election 2022: देश की राजधानी, विकेंड में होने वाले नगरपालिका चुनावों की तैयारी कर रही है। मतदान से दो दिन पहले शुक्रवार यानी आज शाम को चुनाव प्रचार थम गया है। साथ ही शाम से पूरे शहर में शराब की बिक्री पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

10 दिन बाद भी ठीक नहीं हो पाए देश के सबसे बड़े अस्पताल AIIMS के हैक किए गये सर्वर, जानिए क्या है ये पूरा...

देश के सबसे बड़े अस्पताल दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में इलाज करवा चुके लाखों मरीजों की गुप्त व्यक्तिगत जानकारियां...

CM नीतीश कुमार की सभा में हंगामा; जमकर फेंकी गईं कुर्सियां, छात्रों ने लगाए हाय-हाय के नारे

Bihar News: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनावी सभा में जमकर हंगामा हुआ है।

Vijay Hazare Trophy 2022 Final: सौराष्ट्र ने महाराष्ट्र को 5 विकेट से हराकर जीता दूसरा खिताब, काम नहीं आया रुतुराज का शतक

Vijay Hazare Trophy 2022 Final: बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन के नाबाद 133 रन की मदद से सौराष्ट्र ने शुक्रवार को महाराष्ट्र को पांच विकेट से हराकर अपना दूसरा विजय हजारे ट्रॉफी खिताब जीत लिया है।