Home Tags Gary Kirsten

Tag: Gary Kirsten

Sports News Updates: Sri Lanka की ताबड़तोड़ शुरुआत, पढ़ें खेल से...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर12 में आज 28 अक्टूबर गुरुवार को Australia और Sri Lanka के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दोनों टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी है। यह मुकाबला 7:30 बजे से खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। वहीं श्रीलंका ने बांग्लादेश को पिछले मुकाबले में हराया था। श्रीलंका को जीत के लिए अच्छे टोटल बनाने की जरूरत है। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को कम स्कोर पर रोकने की कोशिश करेंगे। खबर अपडेट करने तक श्रीलंका ने 6 ओवर में एक विकेट खोकर 53 रन बनाए। चरिथ असालंका 27 और कुसल परेरा 12 रन बनाकर खेल रहे है।

भारत को विश्व विजेता बनाने वाले Gary Kirsten बन सकते है...

0
South Africa Cricket Team के पूर्व क्रिकेटर गैरी कस्टर्न (Gary Kirsten) पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के अगले मुख्य कोच बन सकते हैं। गैरी कस्टर्न ने इससे पहले भारतीय टीम को अपनी कोचिंग में भारतीय टीम को विश्व कप का खिताब दिला चुके है। कस्टर्न के अलावा साइमन कैटिच और पीटर मूर्स भी कोट बनने के दावेदार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!