Home Tags Bhagwant Mann kejriwal

Tag: Bhagwant Mann kejriwal

शिक्षा पर Bhagwant Mann का बड़ा फैसला, पंजाब में इस साल...

0
Bhagwant Mann:अगले स्कूल शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत से पहले, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को पंजाब के स्कूलों को स्कूल में प्रवेश या ट्यूशन फीस में किसी भी तरह की बढ़ोतरी के खिलाफ आदेश दिया है।

Bhagwant Mann देंगे सांसद पद से इस्तीफा, कहा-सदन की खलेगी कमी

0
Bhagwant Mann: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद संगरूर से सांसद और आप के मनोनित मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

Bhagwant Mann ने राज्यपाल Banwarilal Purohit से की मुलाकात, सरकार बनाने...

0
Bhagwant Mann: भगवंत मान 16 मार्च को नवांशहर जिले के महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में बंपर जीत के बाद Bhagwant...

0
Punjab Election Result 2022: राज्य में बंपर जीत के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने शुक्रवार को दिल्ली जा रहे हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!