Home Tags Australian open

Tag: australian open

Sports News: US Open ने इनामी राशि में किया बड़ा बदलाव,...

0
उपविजेता खिलाड़ी को 13 लाख डॉलर दिए जाएंगे। सेमीफाइनल खेलने पर 7 लाख डॉलर से अधिक और क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचने वालों को 4 लाख 45 हजार डॉलर मिलेंगे।

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal ने जीता 21वां ग्रैंड स्लैम, सचिन...

0
स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal ने बीते रात को अपना 21वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। नडाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 को खिताब जीतकर यह उपलब्धि अपने नाम किया। रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में डेनिल मेदवेदेव से पहले दो सेट में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की। 5 घंटे और 30 मिनट तक चले इस मुकाबले में नडाल ने 2-6, 6-7, 6-4, 6-4, 7-5 से मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। नडाल के इस कमबैक प्रदर्शन के बाद क्रिकेट जगत ने भी उनकी सराहना की है। इस दौरान सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और अश्विन ने उन्हें भी की बधाई दी है।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान,...

0
India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!