Home Tags Air Pollution in NCR

Tag: Air Pollution in NCR

Delhi-NCR में डीजल जनरेटर चलाने पर रोक, लगातार बढ़ रही जहरीली...

0
सरकार ने ये कदम विशेषज्ञों द्वारा राजधानी में प्रदूषण का स्‍तर दीवाली से पूर्व 22 अक्‍टूबर से बेहद खराब श्रेणी में जाने की आशंका जताने के बाद किया है।

Air Quality Index Update: दिल्ली-मुंबई समेत देश के तमाम राज्यों में...

Air Quality Index Update: देश की हवा दिन पर दिन खराब होती जा रही है।

दिल्ली में Air Pollution “बहुत खराब श्रेणी” में, AQI- 339

0
Air Pollution: देश की राजधानी दिल्ली में बह रही हवा एक बार फिर जानलेवा हो गई है और Air Quality का AQI “बहुत खराब श्रेणी” में पहुंच गया है।

जानलेवा ठंड के बीच Delhi के Air Pollution में कोई सुधार...

0
देश की राजधानी Delhi में मंगलवार को भी हवा की क्वालिटी काफी खराब रही है। चरम ठंड के बीच राजधानी का AQI 316 है, जो कि बहुत खराब श्रेणी में आता है। शीत लहर के बीच बीते सोमवार को दिल्ली का सबसे ठंडा दिन रहा।

CAQM ने दिल्ली-NCR में स्कूल खोलने की दी इजाजत, छठीं कक्षा...

0
CAQM: एयर क़्वालिटी मैनेजमेंट कमीशन (CAQM) ने दिल्ली-NCR में स्कूल खोलने की इजाजत दे दी है।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से...

0
Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

Delhi में Air Pollution बनता जा रहा है जानलेवा, लगातार दूसरे...

0
Delhi का जानलेवा प्रदूषण लगातार दूसरे दिन भी खतरनाक स्तर पर बना हुआ है। दिवाली के बाद दिल्ली पर छाई हुई है धुंध की परत, दिल्ली की सड़कों पर सांस लेना दूभर होता जा रहा है। सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च के द्वारा रविवार की सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में हवा लगातार 'गंभीर श्रेणी' में बनी हुई है। दिल्ली की वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 436 दर्ज किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!