Home Tags Aam aadmi party in punjab

Tag: aam aadmi party in punjab

Punjab Election Result 2022: पंजाब में AAP की सुनामी में बह...

0
Punjab Election Result 2022: अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बंपर जीत हासिल की है।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में Aam Aadmi Party बड़ी जीत...

0
Punjab Election Result 2022: आम आदमी पार्टी पंजाब में बड़ी जीत के लिए तैयार है। मतगणना के सात राउंड के बाद आप 90 सीटों पर आगे चल रही है। रुझान देखने के बाद अब नेताओं के रिएक्शन आने शुरू हो गए है।

Arvind Kejriwal बोले, ”भगवंत मान 7 साल से MP हैं लेकिन...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आने वाला चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है, अभी तक पंजाब में दो पार्टियां थी एक कांग्रेस और दूसरी अकाली बीजेपी का गठबंधन। दोनों में अच्छी सेटिंग थी, दोनों का एक परिवार था, पंजाब को लूटने के लिए दोनों को पांच-पांच साल का मौका मिलता था। लेकिन इस बार एक नई पार्टी आई है आम आदमी पार्टी, ईमानदार पार्टी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!