Home Tags गुलाम नबी आजाद

Tag: गुलाम नबी आजाद

सुनो भई साधो –कांग्रेस पार्टी में मचा है घमासान, क्या गांधी...

0
देश की सबसे पुरानी और देश की जनता में कभी सबसे ज्यादा रसूख रखने वाली राजनीतिक पार्टी कांग्रेस पार्टी शायद अपने सबसे बड़े संकट से गुजर रही है। नए दौर में 1998 में पहली बार सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनीं। तब से ही कांग्रेस अध्यक्ष का पद लगातार गांधी परिवार के पास ही है। इस दौरान बीजेपी में 10 अध्यक्ष बदल गए। कुशाभाऊ ठाकरे, बंगारू लक्ष्मण, जना कृष्णमूर्ति, वेंकैया नायडू, लाल कृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, अमित शाह और अब जेपी नड्डा।

जम्मू पहुंचे वरिष्ठ नेता Ghulam Nabi Azad, नई पार्टी का कर...

0
Ghulam Nabi Azad: हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले गुलाम नबी आजाद रविवार को जम्मू पहुंचे। इस दौरान उनके समर्थकों ने आजाद का भव्य स्वागत किया।

Rajya Sabha Elections: कांग्रेस राज्यसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर...

0
Rajya Sabha Elections: कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन उम्मीदवारों के नाम सामने आते ही कांग्रेस में बगावती सुर भी सुनाई देने लगे हैं।

गौरक्षा के नाम पर हिंसा बर्दाश्त नहीं करेगी सरकार,होगी कठोर कार्रवाई...

सोमवार से संसद का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार ने सत्र से ठीक पहले आज सर्वदलीय बैठक बुलाई...

कांग्रेस का नीतीश कुमार पर हमला, कहा नीतीश ने बिहार की...

राजद  और जेडीयू के बीच चलते तंज और तानों की लड़ाई में अब कांग्रेस भी कूद पड़ी है। पहले जहां बिहार के उपमुख्यमंत्री और...

एपीएन मुद्दा : राहुल-अखिलेश का यह कैसा दोस्ताना?

कहते हैं मतलब की दोस्ती ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती।यही हुआ सपा-कांग्रेस की बेमेल दोस्ती का भी। जिसका असर अब जनता को राज्य...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!