विषय Petrol- Diesel Price Today

Tag: Petrol- Diesel Price Today

Petrol-Diesel Price: 15 दिनों में भारत में लगभग 9.2 रुपये प्रति लीटर बढ़े Petrol-Diesel के दाम

Petrol Diesel Price: पिछले 15 दिनों में Petrol-Diesel की कीमतों में लगभग 9.2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है और आगे भी इसके जारी रहने की उम्मीद है।

Petrol-Diesel के दामों में जल्‍द होगा इजाफा, चुनाव के नतीजे आने के बाद कीमतों में उछाल की संभावना

चुनाव खत्म होने के बाद ईंधन की कीमतों में जबरदस्‍त उछाल देखने को मिल सकता है।

Share Market: शेयर बाजार में 6 दिन बाद लौटी रौनक, Sensex में 28 अंकों का उछाल, Nifty 10 अंक मजबूत

कल 55,471.34 के स्‍तर पर बंद हुआ बीएसई सेंसेक्‍स सुबह खुलते ही 28 अंक उछला। वहीं निफ्टी भी 10 अंक मजबूत हुआ।

International Market में कच्‍चे तेल की कीमतों में तेजी, घरेलू बाजार पर नहीं दिखा असर

International Market में कच्‍चे तेल की कीमतों में तेजी, घरेलू बाजार पर नहीं दिखा असर

Petrol Diesel Rate: Delhi-NCR में स्थिर बनी हुई हैं पेट्रोल और डीजल की कीमतें

Petrol Diesel Rate: दिल्‍ली और एनसीआर में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अभी स्थिर बनीं हैं। दो दिन पूर्व ही तेल कंपनियों ने लेटेस्‍ट दाम अपडेट कर दिए थे।

Petrol Price: हेमंत सरकार के फैसले पर राजनीति तेज, JDU ने कहा- यह असफलता से ध्यान बांटने की कवायद है

Petrol Price: Jharkhand सरकार ने बुधवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए पेट्रोल की कीमत में मोटरसाइकिल और स्कूटर सवार के लिए 25 रुपये प्रति लीटर की कटौती करने की घोषणा की थी।

Petrol Price: इस राज्य ने की Petrol की कीमत में 25 रुपये प्रति लीटर की कटौती

Petrol Price: Jharkhand सरकार ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए पेट्रोल की कीमत में मोटरसाइकिल और स्कूटर सवार के लिए 25 रुपये प्रति लीटर की कटौती करने की घोषणा की।

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली में कम हो गए पेट्रोल के दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा VAT कम करने के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में कमी देखने को मिल रही है। दिल्ली में कल से पेट्रोल की कीमत 95.97 रुपये हो गयी है। जिससे लोगों को राहत मिलता हुआ दिख रहा है। हलांकि देश भर में यह लगातार 28 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।