Home Tags Petrol diesel price analysis

Tag: petrol diesel price analysis

Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फिर की...

0
Petrol Diesel Price: देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई, जिससे पिछले नौ दिनों में दरों में कुल वृद्धि 5.60 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

Petrol Diesel Price: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल; दिल्ली में पेट्रोल की...

0
Petrol Diesel Price: मंगलवार 29 मार्च को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल की कीमत अब 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक हो गई है।

Petrol Diesel Price Today: International Market में कच्चे तेल के दाम...

0
Petrol Diesel Price Today: International Market में कच्चे तेल की कीमत में लगातार उछाल देखा जा रहा है। भारत में इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है।

Petrol Diesel Rate: Delhi-NCR में स्थिर बनी हुई हैं पेट्रोल और...

0
Petrol Diesel Rate: दिल्‍ली और एनसीआर में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अभी स्थिर बनीं हैं। दो दिन पूर्व ही तेल कंपनियों ने लेटेस्‍ट दाम अपडेट कर दिए थे।

Chhattisgarh: पेट्रोल-डीजल पर Tax कम करने को लेकर BJP ने किया...

0
Chhattisgarh के दंतेवाडा (Dantewada) जिला मुख्यालय में भाजपा ने चक्काजाम कर राज्य सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया है। भाजपा की मांग है कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के उत्पाद शुल्क में क्रमशः 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की उसी तरह राज्य की कांग्रेस सरकार भी टैक्स कम करें। भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी ने छत्तीसगढ़ की सरकार को निरंकुश तानाशाह बताया है। उन्होंने कहा है पिछले ढाई साल से सरकार ने दोमुहेपन और गलतबयानी का रिकार्ड कायम किया है। यह सरकार बोलती थी कि पहले केंद्र सरकार टैक्स कम करे फिर हम करेंगे लेकिन केंद्र सरकार ने बहुत पहले ही टैक्स कम कर दिया है इसके बाद भी राज्य सरकार वैट टैक्स कम नहीं कर रही है। इसलिए आज हमारे द्वारा सांकेतिक रूप से चक्काजाम कर इसका विरोध किया जा रहा है। अगर सरकार इसके बाद भी वैट टैक्स कम नहीं करती तो हम और आक्रामक रूप से प्रदर्शन करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!