Home Tags Petrol diesel price today

Tag: petrol diesel price today

Petrol Diesel Prices: देशभर में 2 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए...

केंद्र सरकार ने आम लोगों को बड़ी राहत दी है। देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2रुपये कटौती की घोषणा...

Fuel Price: भारत में एक्साइज ड्यूटी घटने से पेट्रोल- डीजल के...

Fuel Price: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है।

Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में फिर की...

0
Petrol Diesel Price: देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई, जिससे पिछले नौ दिनों में दरों में कुल वृद्धि 5.60 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

Petrol Diesel Price: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल; दिल्ली में पेट्रोल की...

0
Petrol Diesel Price: मंगलवार 29 मार्च को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल की कीमत अब 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक हो गई है।

Petrol-Diesel Price: Delhi की बजाय Noida में महंगा बिक रहा Petrol,...

0
दिल्‍ली से सटे नोएडा में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कुछ पैसे का इजाफा बना हुआ है।

APN News Live Updates: देश भर में फिर बढ़ा Corona का...

APN News Live Updates: कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का प्रसार देश में तेजी से हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पूरे देश में अब तक...

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें...

0
Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली में कम हो गए पेट्रोल के...

0
Petrol- Diesel Price Today: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा VAT कम करने के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में कमी देखने को मिल रही है। दिल्ली में कल से पेट्रोल की कीमत 95.97 रुपये हो गयी है। जिससे लोगों को राहत मिलता हुआ दिख रहा है। हलांकि देश भर में यह लगातार 28 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं।

Petrol- Diesel Price Today: कॉमर्श‍ियल गैस सिलेंडर के बढ़ गए दाम,...

0
Petrol- Diesel Price Today: 1 दिसंबर को लोगों को झटका लगा है। कॉमर्श‍ियल गैस सिलेंडर (commercial cylinder) के दामों में 100 रुपये की बढ़ोतरी की गयी है। दामों में बढ़ोतरी से रेस्टोरेंट का खाना-पीना महंगा हो सकता है। राहत की बात है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में दिसंबर महीने की पहली तारीख को भी कोई परिवर्तन नहीं देखने को मिला।

Petrol- Diesel Price Today: आपके शहर में 30 नवंबर को क्या...

0
Petrol- Diesel Price Today: आज 30 नवंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 26 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!