Yamuna Expressway पर कंझावला जैसा दर्दनाक हादसा, कार के साथ 11 किलोमीटर तक घिसटता रहा शव

Yamuna Expressway: पुलिस को मृतक की जेब से टूटा की-पैड मोबाइल और करीब 500 रुपए मिले हैं। शव इस कदर बिगड़ गया था कि चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था। पुलिस एक्सप्रेस-वे पर लगे कैमरों को खंगाल रही है।

0
66
Yamuna Expressway top news
Yamuna Expressway top news

Yamuna Expressway: पिछले माह दिल्ली के कंझावला में हुए सड़क हादसे ने सभी को झकझोर दिया था। मंगलवार को ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा मथुरा में सामने आया है।यहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार ने युवक के शव को करीब 11 किलोमीटर तक घसीटा।आखिरकार जब कार टोल प्लाजा पर पहुंचकर रूकी, तब पूरी घटना का पता चला।दरअसल टोल पर तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड की नजर कार के नीचे फंसे शव पर पड़ी। बिना वक्‍त गंवाए शीघ्र मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कार के नीचे से निकाला।शव दो हिस्सों में बंटा हुआ था।शव के टुकड़े गाड़ी में जगह-जगह पर चिपके मिेले।

इस पूरे मामले में एसपी देहात ने बताया कि जिस कार में शव फंसा था वह आगरा से दिल्ली की तरफ जा रही थी।दिल्ली निवासी वीरेंद्र सिंह स्विफ्ट कार चला रहा था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। चालक ने पुलिस को बताया कि रात को एक्सप्रेस- वे पर कोहरा था। किसी वाहन से ये हादसा हुआ होगा, जिसका शव एक्सप्रेस-वे पर पड़ा होगा। कोहरे में शव दिखाई नहीं दिया।ऐसे में शव कार में फंसकर घिसटता चला आया होगा।

Yamuna Expressway Fatal news
Yamuna Expressway

Yamuna Expressway: मृतक की जेब से टूटा की-पैड मोबाइल और करीब 500 रुपए मिले

Yamuna Expressway: पुलिस को मृतक की जेब से टूटा की-पैड मोबाइल और करीब 500 रुपए मिले हैं। शव इस कदर बिगड़ गया था कि चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था। पुलिस एक्सप्रेस-वे पर लगे कैमरों को खंगाल रही है। शिनाख्त के लिए आसपास के गांव वालों में बात की जा रही है। इसी क्रम में करीब एक्सप्रेस-वे पर मांट क्षेत्र में माइल स्टोन-106 पर खून के निशान भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि वहां हादसा हुआ था। शव टोल प्लाजा तक घिसटता आया। माइल स्टोन-106 से टोल प्लाजा की दूरी करीब 11 किलोमीटर है।अब टक्कर कार से हुई या किसी अन्‍य वाहन से इस मामले की जांच जारी है।

Yamuna Expressway: शादी से लौट रहा था परिवार

कार जिसमें शव घिसट रहा वह स्विफ्ट डिजायर मॉडल है, नंबर DL12 CT2125 है। मंगलवार की तड़के 4 बजे मांट टोल प्लाजा पर पहुंची। कार में 2 महिला और 2 पुरुष सवार थे। वे लोग दिल्ली के तिगड़ी थाना क्षेत्र के संगम विहार के रहने वाले हैं। परिवार के साथ आगरा में शादी कार्यक्रम से लौट रहे थे।टोल कटाने के लिए जब गाड़ी रुकी तो वहां मौजूद गार्ड ने गाड़ी के पीछे से सड़क पर बहते खून के निशान दिखे। फिर गाड़ी के पीछे जाकर देखा तो एक युवक का शव फंसा था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here