UP News: UGC चेयरमैन, BHU कुलपति को लौटना पड़ा बेरंग, सुरक्षकर्मियों ने सीट फुल होने का दिया हवाला

UP News: यूजीसी के चेयरमैन प्रो एम जगदीश कुमार तथा काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सुधीर कुमार जैन दोपहर साढ़े 12 बजे का बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के मुख्य द्वार पर पहुंचे तो गेट बंद हो चुका था।

0
243
UP News
UP News

UP News: वाराणसी स्थित रूद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शिक्षा विभाग, यूजीसी और बीएचयू के सहयोग से शिक्षा समागम का आयोजन किया गया है।इस समागम का उद्घाटन 300 गणमान्य लोगों की उपस्थिति में प्रधानमंत्री अब से कुछ देर बाद करेंगे। वहीं मिल रही सूचना के अनुसार रुद्राक्ष में 300 गणमान्य लोगों की सीट फुल होने की वजह से यूजीसी के चेयरमैन और बीएचयू के कुलपति को भी फजीहत झेलनी पड़ी। दोनों ही गणमान्य लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने गेट से ही बेरंग लौटा दिया। 

यूजीसी के चेयरमैन प्रो एम जगदीश कुमार तथा काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो सुधीर कुमार जैन दोपहर साढ़े 12 बजे का बाद रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के मुख्य द्वार पर पहुंचे तो गेट बंद हो चुका था। लोगों का अंदर जाना प्रतिबंधित कर दिया गया था।

rudraksh 2
UP News: Rudraksh Convention Centre.

UP News: सुरक्षाकर्मियों ने जताई असमर्थता

गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मियों ने यूजीसी चेयरमैन ने अपना परिचय दिया। लेकिन सुरक्षकर्मियों ने आदेश का हवाला देते हुए गेट खोलने में असमर्थता जताई। 

फिलहाल दोनों ही गणमान्य अतिथि वहां से चले गए हैं। अभी भी गेट पर कई प्रोफेसर अंदर जाने के लिए मौजूद हैं। इसी बीच जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने एक वक्तव्य जारी करते हुए बताया कि जो लोकल गेस्ट हैं वे सिगरा स्टेडियम में जा सकते हैं। जो बाहर के लोग हैं उन्हें रुद्राक्ष में जाने की अनुमति दी जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here