UP News: पुलिस ने 10 घंटे में किया बर्रा Double Murder Case का खुलासा, बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी मां-बाप की हत्‍या

UP News:पुलिस के अनुसार लड़की के पिता के नाम करोड़ो रुपय की संपत्ति थी। जिसे वो और उसका प्रेमी हथियाना चाहता था। लेकिन दंपती लड़की की शादी उसके प्रेमी के साथ करने का विरोध कर रहे थे।

0
305
UP News
UP News

UP News: कानपुर के बर्रा-2 यादव मार्केट में पुलिस को मंगलवार घर में ही बुजुर्ग दंपती के खून से लथपथ शव मिले थे। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। पु‍लिस ने बताया कि 61 वर्षीय मुन्ना लाल उत्‍तम और उनकी पत्‍नी राजदेवी (55) की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने की सूचना मिली थी। यहां की ईडब्लूएस कॉलोनी में रहने वाले दंपती की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी और शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात के वक्‍त दंपती की बेटी कोमल और बेटा अनूप भी घर पर मौजूद थे। पुलिस ने 10 घंटे के अंदर पूरे हत्‍याकांड को सुलझा लिया। पुलिस का दावा है कि दंपती की हत्‍या उनकी बेटी ने की है। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने प्रेमी की मदद ली।

पुलिस के अनुसार लड़की के पिता के नाम करोड़ो रुपय की संपत्ति थी। जिसे वो और उसका प्रेमी हथियाना चाहता था। लेकिन दंपती लड़की की शादी उसके प्रेमी के साथ करने का विरोध कर रहे थे।

barra 2 1
UP News: Kanpur Double Murder Case.

UP News: जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

पुलिस के अनुसार बेटी ने पूरी घटना को अंजाम देने के लिए सोमवार की रात माता, पिता और भाई को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। जब वे बेहोश हो गए, तो प्रेमी को फोनकर बुलाया और माता-पिता का गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद प्रेमी को वापस भेज दिया। उसके जाते ही लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया।शोर सुनकर जब उसका भाई दूसरी मंजिल से नीचे उतरा तो उसने बताया कि 3 नकाशपोशों ने मिलकर माता-पिता की हत्‍या कर दी है। उसके भाई ने पुलिस को बताया कि जूस उसने स्‍वाद ठीक नहीं लगने पर छोड़ दिया था।

UP News: पुलिस को गुमराह किया

पहले कोमल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बताया कि हत्‍या कब हुई इसका पता नहीं है। आवाज सुनकर आंख खुली तो देखा कि तीन नकाबपोश घर से भाग रहे हैं। पुलिस को गड़बड़ी की आशंका हुई। पुलिस को इस बात पर विश्‍वास नहीं हुआ। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में देर रात एक युवक को घर में घुसते देखा।इस दौरान घर के अंदर जाने के दौरान उसके हाथ खाली थे, लेकिन वापसी में उसके हाथ में एक बैग था। वहीं युवती का प्रेमी था। लड़की से कड़ाई से पूछने पर पूरी घटना बता दी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here