UP News: कानपुर देहात में मां-बेटी की जलकर हुई मौत मामले में बोले सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव-‘महिला सशक्तिकरण’ की बात महज कागजी

UP News: पुलिस के अनुसार झोपड़ी के अंदर उनकी पत्‍नी और बेटी बैठीं थीं, तभी अचानक प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया। इसी दौरान वहां अचानक आग भड़क उठी। जिसने देखते ही देखते विकराल रूप से लिया।

0
147
UP News: Kanpur Dehat Mother-daughter burn alive
UP News: Kanpur Dehat Mother-daughter burn alive

UP News: कानपुर देहात में बीते मंगलवार हुई मां-बेटी की जलने से हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।इस मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव का बयान भी सामने आया है।शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि- कानपुर में अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासन के सामने ही मां-बेटी ने आग लगाकर जान दे दी और पुलिस तमाशा देखती रही। अतिक्रमण हटाने व बुलडोजर के जोश में प्रशासन आखिर अपना होश क्यों खो रहा है। क्या ‘महिला सशक्तिकरण’ व ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की बात केवल कागजी नीति है?

मृतकों के परिजन मुख्यमंत्री योगी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। प्रमुख सचिव के आने की बात की चर्चा है। मंडलायुक्त और एडीजी भी घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। सोमवार रात से ही अफसर परिजनों को मनाने में हैं। समाजवादी पार्टी के मुख्य सचेतक मनोज पांडे के नेतृत्व में आज यहां एक डेलिगेशन पहुंचेगा।

UP News: Kanpur Dehat News
कानपुर देहात में बीते मंगलवार हुई मां-बेटी की जलने से मौत हो गई।

UP News: ओम प्रकाश राजभर ने घटना को बताया दुखद

UP News: कानपुर देहात की घटना को सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दुखद बताया।कहा कि- कानपुर देहात की घटना बेहद दुखद है। ऐसे अफसरों को जेल भेजा जाना चाहिए।

UP News: जानिए पूरा मामला यहां

  • UP News: जानकारी के अनुसार घटना कानपुर देहात के थाना रूरा के मड़ौली गांव की है।यहां अतिक्रमण हटाने के लिए तहसील प्रशासन का अमला पहुंचा था।इसी दौरान कृष्‍ण गोपाल दीक्षित के परिजनों और प्रशासन के बीच नोंकझोंक हो गई। पुलिस के अनुसार झोपड़ी के अंदर उनकी पत्‍नी और बेटी बैठीं थीं, तभी अचानक प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया। इसी दौरान वहां अचानक आग भड़क उठी। जिसने देखते ही देखते विकराल रूप से लिया।
  • इसमें कृष्‍ण गोपाल दीक्षित की पत्‍नी प्रमिला और उनकी 23 वर्षीय पुत्री नेहा की जलकर मौत हो गई।दोनों को बचाने की जद्दोजहद में कृष्‍ण गोपाल दीक्षित बुरी तरह से झुलस गए,उनका बेटा शिवम भी मामूली रूप से जल गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here