UP News: यूपी की योगी सरकार के एक मंत्री को फोन पर धमकी दी गई है। उन्हें एक पर्ची के माध्यम से कुछ गलत कामों को कराने का दबाव डाला गया और नहीं करने पर धमकी दी गई। फिल्मी अंदाज में धमकी का यह मामला उत्तर प्रदेश के बांदा का है। यहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर योगी सरकार के जल शक्ति राज्यमंत्री को धमकी दी गई है। वहीं, इस धमकी से परेशान होकर मंत्री रामकेश निषाद ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP News: यूपी के मंत्री रामकेश निषाद
UP News: यूपी के मंत्री रामकेश निषाद

UP News: मंत्री को किया गया ब्लैकमेल

योगी सरकार में अपराध को लेकर सख्ती की बात कही जाती रही है लेकिन यहां सरकार के एक मंत्री को ही धमकी दे दी गई है। हालांकि, शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई है। दरअसल, बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा सीट से रामकेश निषाद विधायक हैं और वह यूपी सरकार में जल शक्ति राज्यमंत्री भी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी का भाई बताकर मंत्री से गलत काम करवाने का दबाव बनाया गया। इतना ही नहीं, काम न करने पर हाई कमान से शिकायत करने की धमकी भी दी गई। मंत्री को ब्लैकमैल किया गया।

मंत्री ने जब नंबर की जांच की तो वह किसी आदित्य द्विवेदी जेपी नड्डा के नाम का निकला। यह नाम ट्रू कॉलर पर भी दिखा। यह देख मंत्री हैरान हो गए। इसके बाद उन्होंने अपने एक सहयोगी से इस मोबाइल नंबर के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई।

पहले नंबर से आया था बधाई मैसेज
स्वच्छ भारत मिशन के जिला संयोजक शैलेंद्र मोहन श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि मंत्री के निजी नंबर पर नए साल के दिन यानी एक जनवरी को बधाई का मैसेज आया था। उसके बाद 23 और 25 जनवरी को उसी नंबर से मैसेज आया, जिसमें लिखा था “मेरा भाई आपसे(मंत्री) मिलने आ रहा है।” 2 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति मंत्री से मिलने भी पहुंचा। उसने खुद को जेपी नड्डा का सहयोगी आदित्य का भाई बताया। फिर उसने एक पर्ची दी, जिसमें कई सारे गलत काम कराने के लिए लिखा गया था।

बताया गया कि पर्ची पर लिखे गए कामों को जल्द कराने को कहकर वह अज्ञात व्यक्ति चला गया। वहीं, 2 फरवरी को ही व्हाट्सएप के जरिए उन कामों को कराने का प्रेशर डाला गया और काम न करने पर हाई कमान से शिकायत करने की धमकी दी गई। मंत्री ने इसके बाद कई बार धमकी वाले नबंर पर कॉल भी किए लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई।

यह भी पढ़ेंः

हैदराबाद IPS बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए अमित शाह, NIA और NCB के लिए कही ये अहम बात

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे झारखंड से शुरू करेंगे ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान, जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here