UP News: फर्रुखाबाद हाईवे पर तेज रफ्तार कैंटर ने सा‍इकिल सवार को कुचला, नाराज ग्रामीणों ने चक्‍का जाम किया

UP News: बदायूं जनपद फर्रुखाबाद हाइवे पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने साईकिल सवार को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

0
466
UP News
UP News

UP News: बदायूं जनपद फर्रुखाबाद हाइवे पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने सा‍इकिल सवार को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय सा‍इकिल सवार जितेंद्र किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान ये घटना हुई। जितेंद्र अपने परिवार वालों का एकमात्र सहारा था।

उसकी चार पुत्रियां हैं, कुछ समय पूर्व ही उसके भाई की भी सड़क हादसे में मौत हुई थी।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों का हुजूम लग गया।इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने चक्‍का जाम कर दिया।

police OF UP 3

UP News: शव सड़क के बीचोंबीच रखकर तीन घंटे लगाया जाम

police kusinagar 3
UP Police

परिजन और ग्रामीण बिसौली कोतवाली पुलिस को बार- बार फोन करते रहे। पुलिस एक घंटे बाद मौके पर पहुंची।जिससे परिजन और ग्रामीण भड़क उठे। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और शव सड़क के बीचोंबीच रखकर सड़क जाम कर दी। इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

aligahr police 2 1
UP Police

एसडीएम बिसाल ज्योति शर्मा, सीओ शक्ति सिंह, बिसाली, फैजगंज, वजीरगंज समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और काफी देर तक ग्रामीणों को समझाने के बाद आखिरकार जाम खुलवाया। इस दौरान जिला मुख्‍यालय से भी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here