UP News: एंबुलेंस नहीं मिली तो बच्ची को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंची मां, नहीं बच सकी मासूम की जान

UP News: इस मामले में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर लक्ष्मी सिंह ने बताया कि 7 माह की बच्ची को सांस लेने में तकलीफ थी। डॉक्टर इलाज करते कि इसके पहले उसकी मौत हो गई है इस मामले में टीम गठित करके जांच कराई जा रही है।

0
194
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक दिल दहला देने वाला मंजर देखने को मिला है। जहां एक मजबूर मां अपनी मासूम गुड़िया जैसी बच्ची को गंभीर अवस्था में ठेले पर लादकर जिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। करुण विलाप करते हुए मृत बच्ची के माता-पिता उसी ठेले पर पुनः शव लादकर अपने घर वापस चले गए।

दरअसल, लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मातापुर निवासी रेखा देवी पत्नी सुरेश कुमार पटेल के साथ कड़ी धूप में अपने कलेजे के टुकड़े 7 माह की मासूम बच्ची नीतू को सांस की परेशानी के कारण ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंची,जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बच्ची का प्राथमिक उपचार किया, और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया, लेकिन बच्ची ने दम तोड़ दिया।

download 33 2
UP News: ठेले से बच्ची को अस्पताल ले जाते माता-पिता

UP News: “दोषियों पर होगी कार्रवाई”

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर लक्ष्मी सिंह ने बताया कि 7 माह की बच्ची को सांस लेने में तकलीफ थी। डॉक्टर इलाज करते कि इसके पहले उसकी मौत हो गई है इस मामले में टीम गठित करके जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौत के बाद बच्ची को एंबुलेंस न मिलने पर उन्होंने कहा कि इसकी भी जांच कराई जाएगी। एंबुलेंस होने के बाद किन परिस्थितियों में नहीं मिला जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

download 35 2
ठेले से बच्ची को अस्पताल ले जाते माता-पिता

UP News: स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक कर रहे हैं औचक निरीक्षण

बताते चलें कि एक तरफ पूरे प्रदेश भर के स्वास्थ्य विभाग व अस्पतालों में स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक द्वारा साधारण व्यक्ति के रुप में औचक निरीक्षण किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ जनपद के जिला अस्पताल से जो तस्वीर उभर कर सामने आई हैं उसे देखने के बाद प्रदेश सरकार के सभी मंसूबों पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है।

पंकज कुमार प्रजापति की खास रिपोर्ट

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here