राजस्थान: भरतपुर में हाईवे पर ट्रक से बस की टक्कर, 11 लोगों की मौत, 12 घायल

0
25
accident
accident

राजस्थान के भरतपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक के बस से टकरा जाने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बस राजस्थान के पुष्कर से उत्तर प्रदेश के वृन्दावन जा रही थी, तभी सुबह करीब साढ़े चार बजे यह दुर्घटना हुई।

यह घटना तब हुई जब बस एक पुल पर खराब हो गई थी। जीवित बचे एक व्यक्ति का कहना है कि बस चालक और कुछ यात्री बस के पीछे खड़े थे जब तेज रफ्तार ट्रक ने वाहन में टक्कर मार दी। ईंधन खत्म होने के बाद बस लखनपुर इलाके में अंतरा फ्लाईओवर पर रुकी थी, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि पांच पुरुषों और छह महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

भरतपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मृदुल कछावा ने कहा, “बस राजमार्ग पर खड़ी थी और उसकी मरम्मत का काम चल रहा था। टक्कर के समय कुछ यात्री बस में थे जबकि कुछ बाहर खड़े थे।” पुलिस मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मरने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
उन्होंने कहा, “भरतपुर में गुजरात से आई बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मौत बेहद दुखद है। पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। सभी मृतकों की आत्मा को शांति और परिवारों को साहस प्रदान करें। भगवान सभी घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ दें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here