Umesh Pal Murder Case: पुलिस के हाथ लगे कुछ अहम सुराग, यूनिवर्सिटी में रची थी हत्‍या की साजिश!

Umesh Pal Murder Case: पुलिस के अनुसार पूरामुफ्ती थाने के सल्‍लाहपुर निवासी अरबाज पुलिस मुठभेड़ के दौरान मारा गया। 25 वर्षीय अरबाज के सिर पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था।

0
83
Who is Mundi Pasi: UmeshPal Murder Case
Who is Mundi Pasi: UmeshPal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड की जांच में पुलिस को कई महत्‍वपूर्ण जानकारियां हाथ लगीं हैं।पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस षडयंत्र में सदाकत खान निवासी गाजीपुर का भी नाम आया है।एसटीएफ उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।पूछताछ के बाद सोमवार को दोपहर में इनकी गिरफ्तारी की गई, इन्होंने काफी महत्वपूर्ण सूचनाएं साझा की हैं।
सदाकत खान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम छात्रावास में रहता है।उस कमरे में साजिश रचने की बात बताई गई है। शर्मा ने बताया कि सदाकत खान ने इस षडयंत्र में शामिल कुछ लोगों के नाम भी उगले हैं। व्हाट्सएप काल के जरिए की गई कॉल की जानकारी उसने दी है।पुलिस की टीम ने पूरे कमरे की तलाशी ली,जहां से कुछ चीजें बरामद हुई हैं।

मालूम हो कि बीते शुक्रवार को उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हमले में घायल दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को उन्हें लखनऊ भेज दिया गया।

Umesh Pal Murder Case News update
UP Police.

Umesh Pal Murder Case: पुलिस को मिली थी सूचना

Umesh pal 3 min
Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य गवाह उमेश पाल की हत्‍या में शामिल आरोपियों में से एक अरबाज की सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई।पुलिस के अनुसार पूरामुफ्ती थाने के सल्‍लाहपुर निवासी अरबाज पुलिस मुठभेड़ के दौरान मारा गया। 25 वर्षीय अरबाज के सिर पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था।

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्‍ध लोग थाना धूमनगंज के नेहरू पार्क इलाके में हैं। जब पुलिस की टीम वहां पर पहुंची तो उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान अरबाज गोली लगने से जख्‍मी हो गया।उसे इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया,जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here