Telangana News: PM Modi के दौरे से पूर्व तेलंगाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बीजेपी प्रमुख बंदी संजय हिरासत में लिए, गुस्‍साए कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

Telangana News: बंदी संजय को हिरासत में लिए जाने के दौरान वहां तनाव की स्थिति बन गई।इसी बीच उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया।

0
65
Telangana News Bandi Sanjay Kumar detained
Telangana News Bandi Sanjay Kumar detained

Telangana News: तेलंगाना बीजेपी प्रमुख बंदी संजय कुमार को पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की देर रात उनके करीमनगर स्थित आवास से हिरासत में ले लिया।

इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।गुस्‍साए कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए।

तेलंगाना बीजेपी प्रमुख को ऐसे समय में हिरासत में लिया गया है, जब 3 दिन बाद प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस देर रात करीमनगर में बंदी संजय के आवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया।

बंदी संजय को हिरासत में लिए जाने के दौरान वहां तनाव की स्थिति बन गई।इसी बीच उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया।कार्यकर्ताओं ने पुलिस को रोकने की कोशिश भी की।पुलिस बंदी संजय को जबरन उठाकर ले गई और उन्हें वैन में बिठाया।बीजेपी नेता को नालगौंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस स्टेशन ले जाया गया।हालांकि अभी तक हिरासत के पीछे की वजह मालूम नहीं चली है।

Telangana News. Bandi Sanjay kumar
तेलंगाना बीजेपी प्रमुख बंदी संजय कुमार को पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की देर रात उनके करीमनगर स्थित आवास से हिरासत में ले लिया।

Telangana News: आंदोलन की चेतावनी दी

Telangana News: बीजेपी ने बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। पार्टी की राज्य इकाई के महासचिव प्रमेंदर रेड्डी ने कहा कि बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने आधी रात गिरफ्तार कर लिया थ।उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से पकड़ा गया।

Telangana News: बाधा पहुंचाने का प्रयास

Telangana News: आरोप लगाया कि राज्‍य सरकार केवल तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा पहुंचाने का प्रयास कर रही है। इतनी अफरातफरी क्‍यों मची, आखिर बंदी संजय कहां चले जाते, उन्हें सुबह कानूनी कार्रवाई शुरू करनी चाहिए थी।

रेड्डी ने सवाल किया, “एक सांसद के खिलाफ आधी रात को इस कार्रवाई की क्या जरूरत थी? अपराध क्या है और क्या केस है? वे हमें कुछ भी नहीं बता रहे हैं। ये केवल इसलिए है कि वह पेपर लीक मामले पर लगातार राज्य सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं यह लोकतंत्र के खिलाफ है।”

तेलंगाना बीजेपी नेताओं ने बंदी संजय को हिरासत में लिए जाने के खिलाफ राज्य व्यापी प्रदर्शन शुरू करने का ऐलान किया।रेड्डी ने कहा, हम पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ राज्यभर में प्रदर्शन करेंगे।

Telangana News: पीएम मोदी 8 को पहुंच रहे तेलंगाना

Telangana News: मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को तेलंगाना पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री यहां सिकंदराबाद से तिरुपति के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके साथ ही विभिन्न विकास योजनाओं की शुरुआत भी करेंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here